उत्तर प्रदेशराजनीतिलखनऊ

अखिलेश का पलटवार : लाल टोपी ही करेगी भाजपा को यूपी की सत्ता से बेदखल

Akhilesh's counterattack: Only red cap will oust BJP from power in UP

08 लखनऊ 21, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ नेताओं में जबानी जंग भी तेज होती जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को गोरखपुर रैली में लाल टोपी पर कटाक्ष किया तो अखिलेश ने भी पलटवार कर दिया है। उन्होंने कहा है कि लाल टोपी ही भाजपा को प्रदेश की सत्ता से बाहर करेगी। मोदी के गोरखपुर में रैली करने के वक्त अखिलेश यादव रालोद के जयंत चौधरी के साथ मेरठ में रैली कर रहे थे।

अखिलेश ने किया चौतरफा हमला

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है कि भाजपा के लिए रेड अलर्ट है महंगाई का, बेरोजगारी और बेकारी का, किसान मजदूर की बदहाली का, हाथरस, लखीमपुर, महिला व युवा उत्पीड़न का, बर्बाद शिक्षा, व्यापार व स्वास्थ्य का और लाल टोपी का क्योंकि वो ही इस बार भाजपा को सत्ता से बाहर करेगी। लाल का इंकलाब होगा, बाइस में बदलाव होगा। सपा की विजय रैलियों में बढ़ती भीड़ से गदगद अखिलेश ने मेरठ में कहा था कि आने वाले चुनाव में पश्चिम में भाजपा का सूरज डूब जाएगा।

ये कहा था मोदी ने गोरखपुर में 

्रंगोरखपुर में मंगलवार को खाद कारखाने के लोकार्पण के दौरान प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने कहा था कि लाल टोपी वालों को प्रदेश के लिए रेड अलर्ट यानी खतरे की घंटी है। इन्हें आतंकवादियों पर मेहरबानी दिखाने और उन्हें जेल से छुड़ाने के लिए सरकार बनानी है। उन्होंने कहा कि लोलटोपी वालों को सिर्फ लाल बत्ती चाहिए, घोटाले करने के लिए, अपनी तिजोरी भरने के लिए और माफियाओं का साथ देने के लिए। मोदी की तकरीर ने प्रदेश में एक नई बहस की शुरुआत कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button