Uncategorized

अज्ञात वाहन की टक्कर से वृद्ध की हुई मौत तथा दो बच्चे हुए घायल

शमशाबाद फर्रुखाबाद 24webnews भांजे के यहां दावत में शामिल होने मोपेड से कायमगंज की ओर जा रहे अधेड़ को पीछे से आ रहे अज्ञात लोडर चालक ने टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही मौत हो गई। साथ में मौजूद पुत्री के दो बच्चे भी घायल हो गये। जिन्होंने मृतक की शिनाख्त अपने नाना महेश प्रजापति के रुप में की। इस दौरान घटना को अंजाम देने वाला वाहन चालक फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया व घायल बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी के अनुसार ५० वर्षीय नरेश प्रजापति निवासी हेतमपुर थाना मिर्जापुर जिला शाहजहांपुर बीते दिनों थाना शमशाबाद के ग्राम बछलैया स्थित अपनी पुत्री से मिलने उसकी ससुराल आये थे। रविवार को कायमगंज स्थित कुइयांधीर निवासी अपने भांजे रामानन्द के यहां मोपेड संख्या यूपी २७एजेड/३१२४ से नामकरण की दावत में शामिल होने जा रहे थे।
साथ में पुत्री बच्चे आयुष व रुबी भी थे। जैसे ही नरेश हजियांपुर मंदिर के निकट पहुंचा, तभी फर्रुखाबाद की ओर पीछे से आ रहे लोडर चालक ने टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। इस दौरान मौके पर ही नरेश की मौत हो गई। पीछे बैठे पुत्री के बच्चे भी मामूली रुप से घायल हो गये। रोने की आवाज सुनकर ग्रामीण आ गये। जिन्होंने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। वहां से घर भिजवा दिया। बच्चों ने ही मृतक की शिनाख्त अपने नाना के रुप में की। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भिजवाया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष शमशाबाद मनोज भाटी, नवाबगंज थाना अध्यक्ष, चौकी इंचार्ज चिलसरा विशेष कुमार, एसआई आशू यादव, चौकी इंचार्ज फैजबाग दीपक भाटी सहित तमाम पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गये। पुलिस ने मौके पर मौजूद परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button