राजनीतिराष्ट्रीयहरियाणा

अनोखा शादी कार्ड : लिखा भाजपा, जेजेपी व आरएसएस के लोग शादी में नहीं आएं

Unique Wedding Card: Wrote BJP, JJP and RSS people do not come to the wedding


26 नवंबर 21, नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर तेजी से घूम रहा है एक शादी का कार्ड। हरियाणा के ­ाज्जर में होने वाली इस शादी कार्ड पर लिखी एक लाइन लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है। लोग कार्ड को पढञ रहे हैं, मजे ले रहे हैं और खूब चर्चाएं भी कर रहे हैं। जी हां, शादी के कार्ड पर लिखी लाइन प्रदेश सरकार से नाराजगी का इशारा करती है, यही नहीं सरकार में सहयोगी दल और आरएसएस से भी नाराजगी दर्शाती है।

पहले दिसंबर को होनी है शादी

जो शादी कार्ड सोशल मीडिया पर घूम रहा है वह शादी पहली दिसंबर में होनी है। आयु टीषा संग चि. पवित का विवाह होना है जिसका कार्ड बालिका पक्ष की तरफ से बनाया गया है। जी हां, कार्ड के मुताबिक यह शादी है विश्व वीर जाट महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश धनखड़ के परिवार में, क्येोंकि वह कार्ड के प्रेषक हैं। कार्ड के मुताबिक वह जय जवान जय किसान मजदूर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष भी हैं और ब्लाक समिति मातनहेल के पूर्व चेयरमैन भी। वह स्व दीपचंद धनखड़ के पुत्र हैं और ­ाज्जर के ग्वालिसन गांव के रहने वाले।

सोशल मीडिया पर घूम रहा कार्ड

दरअसल, शादी कार्ड पर नाम लिखने वाले स्थान के नीचे एक लाइन लिखी गई है जिसपर लिखा है कि कृपया बीजेपी, जेजेपी व आरएसएस के लोग इस शादी से दूर रहें। बस यही लाइन इस कार्ड को साधारण कार्ड से अलग करती है। यही वजह है कि शादी कार्ड सोशल मीडिया पर खूब घूम रहा है। जानकार बताते हैं कि हरियाणा में पहले भी ऐसा होता रहा है। फेसबुक पर यूजर्स अजब गजब कमेंट्स भी कर रह रहे हैं। कुछ लोगों ने इसे फर्जी पोस्ट बताया है तो कुछ अपने मन की भड़ास निकालते दिखाई दिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button