फ़र्रूख़ाबाद

अर्टिका कार में नवविवाहिता का मिला शव पुलिस जांच में जुटी

ससुराली जन शव को कार में रखकर हुए मौके से फरार

मेरापुर फर्रुखाबाद 24webnews :- अर्टिका कार में नवविवाहिता का शव पड़ा मिला, जिससे क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। जांच में पता चला ससुरालीजन कार में शव छोड़कर भाग गये। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिय।
जानकारी के अनुसारसोनी मेरापुर थाना क्षेत्र के गांव पखना निवासी इंद्रेश यादव की पत्नी व थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के गांव जसमई निवासी बलबीर सिंह की पुत्री थी। बलवीर सिंह ने अपनी पुत्री सोनी का विवाह 28 नवंबर 2021 को इंद्रेश के साथ किया था शादी में बलवीर सिंह ने सामर्थ के अनुसार एक एर्टिका कार 2 लाख रुपए की नकदी व अन्य घरेलू सामान दिया था। शादी के बाद बलवीर ने पांच तोला सोना भी दिया था। दिए गए दान दहेज से मेरापुर थाना क्षेत्र के गांव पखना निवासी सोनी के पति इंद्रेश यादव, ससुर सुरेश सिंह यादव, सास स्नेह लता, देवर कमल यादव, ननद पूजा यादव संतुष्ट नहीं थे अतिरिक्त दहेज में 5 लाख रुपए की नकदी की मांग कर सोनी के साथ मारपीट कर प्रताडि़त करते थे। अतिरिक्त दहेज में 5 लाख रुपए की नकदी ना देने के कारण उपरोक्त ससुरालीजनों ने मेरी पुत्री सोनी की मार पीट कर हत्या कर दी। बलवीर ने बताया कि घटना की सूचना पर सोमवार की सुबह जब मैं अपने बेटे अजय यादव आदि परिजनों के साथ सोनी की ससुराल ग्राम पखना पहुंचा तो घर के बाहर खड़ी दहेज में दी गई उपरोक्त कार की पीछे वाली सीट पर मेरी पुत्री सोने का शव पड़ा मिला लेकिन ससुराली जन मौके पर नहीं मिले। घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। सूचना पर पहुंची मेरापुर पुलिस ने सोनी के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतिका सोनी के पिता बलवीर सिंह यादव की तहरीर के आधार पर मेरापुर थाना क्षेत्र के गांव पखना निवासी सोनी के पति इंद्रेश कुमार यादव, ससुर सुरेश सिंह यादव, सास स्नेह लता, देवर कमल यादव, ननद पूजा यादव के विरुद्ध दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।
गांव में चर्चा है कि सोनी ने रविवार की शाम किसी बात को लेकर दो मंजिल वाले कमरे के अन्दर छत कुन्डे में चादर से फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली।

ज्ञानदीप रिपोर्टर मेरापुर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button