धर्ममनोरंजनमहाराष्ट्रलाइफस्टाइल

कंगना ने धर्म की आड़ लेकर मांगा समर्थन, बोलीं बॉलीवुड कर रहा नफरत

Kangana sought support under the guise of religion, said Bollywood is hating

16 नवंबर 21
मुंबई : आजादी मिली थी भीख में जैसा विवादित बयान देने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत देशभर में हो रहे विरोध से तिलमिला गई हैं। उन्होंने अपने बचाव में इस बार सोशल मीडिया पर बयान जारी करके स्वंय को सुरक्षित करने के लिए धर्म की आड़ ली है। गौरतलब है कि आजादी को भीख में मिली बताने पर कंगना रनौत केखिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के साथ उनसे पदमश्री वापस लेने की मांग उठ रही है।

समातन धर्म से करती हूं प्यार

कंगना रनौत ने ट्वीटर पर कहा है कि आज पूरा बॉलीवुड सिर्फ इस वजह से मेरे से नफरत करने लगा , क्योंकि मैं सनातन धर्म से प्यार करती हूं, उन लोगों जैसे इस्लाम को बढावा नहीं दे सकती, लेकिन मैं खुश भी हंू कि आज पूरा देश मेरे साथ भी है ,क्या आप लोग मेरे से खुश है बताएं? कंगना का यह ट्वीट कट्टर यूजर्स को पहुत पसंद आ रहा है। हालांकि कुछ लोगों ने कंगना के विरोध में भी टिप्पणी की है।

बॉलीवुड ने किया जबरदस्त विरोध
कंगना रनौत के बयान से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा है, तमाम प्रतिक्रिया आने के बाद एक्टर विक्रम गोखले ने समर्थन किया तो एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी चुटकी ली है। एक्टर विक्रम गोखले ने कहाकि कंगना रनौत ने जो कहा है, मैं उससे सहमत हूं। हमें भीख में स्वतंत्रता मिली। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर अकाउंट से इसे शेयर किया और साथ में चुटकी लेते हुए कहा-पद्म पुरस्कार आता ही होगा। इसी तरह कई लोगों ने कहा है कि बुरी भाषा बोलने के लिए पद्म सम्मान प्राप्त हो रहा है। इस बयान को लेकर पूर्व आईएएस और कई कांग्रेस नेता बीजेपी और कंगना पर भड़कते दिखे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button