कन्नौज

कन्नौज- मां बेटी की गला रेत कर की हत्या

तालग्राम कन्नौज24webnews:- तालग्राम थाना क्षेत्र के भोजपुरा गांव में माँ-बेटी की निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी गयी। दोनों के रक्तरंजित शव मिले। घर में मां-बेटी ही मौजूद थे। बेटा और एक बेटी रिश्तेदारी में गए हुए थे। घर से जब देर सुबह तक कोई बाहर नहीं निकला तो पड़ोसियों ने छत से झांका और घर के सामने भीड़ एकत्रित हो गई। लोगों ने दरवाजा खोल कर देखा तो मां बेटी के खून से लथपथ शव पड़े मिले। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।घटना तालग्राम थाना क्षेत्र के भोजपुरा गांव में सौदान सिंह की विधवा पत्नी भगवानश्री अपनी तीन बेटियों और एक बेटे के साथ रहती थी। बीती रात वह अपनी बेटी अनीता के साथ घर में थीं, जबकि उनका बेटा रामसेवक, बेटी रिंकी और कोमल फर्रूखाबाद जिले के कायमगंज स्थित रिश्तेदारी में गई हुई थीं। घर में मौजूद मां-बेटी जब बुधवार सुबह काफी देर तक बाहर नहीं निकली तो आस पड़ोस के लोग एकत्र हो गए।
ग्रामीणों ने किसी तरह दरवाजा खोला तो दंग रहे गए। घर के अंदर कोठरी में 50 वर्षीय भगवानश्री और उनकी 21 वर्षीय बेटी अनिता के रक्तरंजित शव पड़े थे। गांव वालों ने तत्काल हत्याकांड की सूचना तालग्राम थाना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। सीओ छिबरामऊ दीपक दुबे और एसपी कुंवर अनुपम सिंह घटनास्थल पर पहुंच गए। हत्याकांड को लेकर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीमों को भी घटनास्थल पर बुला लिया गया।
मां-बेटी के शव को कब्जे में लेकर पुलिस कर्मियों ने पोस्टमार्टम हाउस ले जाने का प्रयास किया तो महिलाएं उनकी गाड़ी के आगे बैठ गईं। महिलाओं ने हत्यारोपियों को पकडऩे और मृतकों के परिजनों के आने के बाद शव उठाने की मांग की। भीड़ को समझाने का प्रयास पुलिस अधिकारियों ने किया, लेकिन महिलाएं मानने को तैयार नहीं। परिजनों के आने के बाद ही शव उठाने की जिद पर महिलाएं अड़ी रहीं। भगवानश्री का बेटा और 2 बेटियां फर्रुखाबाद जिले के कायमगंज में 24 नवम्बर से हैं।
पुलिस के जबरदस्ती शव उठाने पर ग्रामीणों में रोष पनप गया, ग्रामीणों का कहना था कि परिजन आ जाएं तब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button