Uncategorizedफ़र्रूख़ाबादबदायूँबलरामपुरबस्ती

कार चालक के सोने पर कार खड्डे में गिरी

फर्रुखाबाद नवाबगंज 24webnews:- थाना क्षेत्र के मंझाना रोड पर मने बघार पुल पर पीडब्ल्यूडी विभाग की साफ लापरवाही सामने आ रही है, जिससे एक दर एक मौतों का सिलसिला जारी है। बीते 15 दिन के अंतर में 3 बड़े हादसे हो चुके हैं जिसमें एक बारात की कार में तीन लोग घायल हुए थे, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई थी। इसी तरह बीते कल बुधवार को एक बारात से भरी कार खड्ड में पलट गई और कार गहराई में गिरने से छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिनको थाना पुलिस ने रात में ही तत्परता बरतते हुए घायलों को लोहिया अस्पताल भर्ती हेतु भेजा था। पुलिस ने अब तक वह कार भी नहीं निकलवा पाई थी, तब तक शुक्रवार सुबह अपने रिश्तेदारी की बारात करके दिल्ली वापस जा रहे परिजनों से भरी कार दोबारा खड्ड में जा गिरी।
बताते चलें कि आज जो कार खड्ड में जा गिरी उसमें दिल्ली के निवासी विनीत कुमार, बबली, गुड्डन, अक्षय कुमार महिलाओं सहित पांच लोग शादी समारोह करके फतेहगढ़ से दिल्ली वापस जा रहे थे। तभी सुबह 6:00 बजे बड़ा हादसा हो गया। कार चालक विनीत कुमार कार चला रहा था और सुबह के अंधेरे में उसको नींद की झपकी लग गई और अनजाने में कार गहरे खड्ड में जा गिरी। सूचना पर पहुंची पीआरवी ने मामले को देखा और इसकी जानकारी थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे कार्यवाहक थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार, दरोगा राहुल कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को पहले सीएचसी लाकर भर्ती कराया। उसके बाद गंभीर हालत में महिला को लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।
इतनी दुर्घटनाओं के बाद भी लोक निर्माण विभाग और जिले के आला अधिकारी जागे नहीं हैं। बघार पुल पर रेलिंग तो दूर वहाँ गति अवरोधक तक नहीं बनाए गए हैं। नियम की बात करें तो पुल से पूर्व संकेतों के जरिए पुल की जानकारी दी जाती है, यातायात पुलिस ने ऐसी भी कोई व्यवस्था नहीं की है। समतल सडक़ होने पर बाहर से आए लोगों को पता ही नहीं चलता है कि हमको किधर को जाना है और मोड़ पर मुड़ते ही गाड़ी सीधी खड्ड में जा गिरती।

कार चालक के सोने पर कार खड्डे में गिरी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button