खेल

जेसन होल्डर ने BBL में अपनी डेब्यू गेंद पर जड़ा छक्का, पेड़ में जा अटकी गेंद- VIDEO

[ad_1]

जेसन होल्डर ने बीबीएल में अपनी डेब्यू गेंद पर शानदार छक्का जड़ा (BBL/Twitter)

जेसन होल्डर ने बीबीएल में अपनी डेब्यू गेंद पर शानदार छक्का जड़ा (BBL/Twitter)

मैच में सातवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए जेसन होल्डर ने वक्त बर्बाद नहीं करते हुए आते ही बीबीएल में अपनी डेब्यू गेंद पर शानदार छक्का जड़ा. होल्डर ने पेसर वेस एगर की गेंद पर यह लंबा छक्का जड़ा.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 23, 2020, 9:43 AM IST

नई दिल्ली. वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर जेसन होल्डर (Jason Holder) ने बिग बैश लीग (Big Bash League) के अपने डेब्यू मैच में जीत के साथ शुरुआत की. बीबीएल में होल्डर सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) की तरफ से खेल रहे हैं, जिसने रविवार को बेल्लेराइव ओवल में एडिलेड स्ट्राइकर्स (Adelaide Strikers) को 36 रनों से मात दी. बीबीएल में अपना पहला मैच खेल रहे होल्डर ने नाबाद 11 रन की पारी खेली और 26 रन देकर 2 विकेट भी हासिल किए. सिडनी सिक्सर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए. जबाव में एडिलेड की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 139 रन ही बना सकी.

मैच में सातवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए जेसन होल्डर ने वक्त बर्बाद नहीं करते हुए आते ही बीबीएल में अपनी डेब्यू गेंद पर शानदार छक्का जड़ा. होल्डर ने पेसर वेस एगर की गेंद पर यह लंबा छक्का जड़ा. यह कोई सामान्य शॉर्ट डिलीवरी नहीं थी. होल्डर ने अपने पैरों का शानदार इस्तेमार करते हुए स्क्वेयर लेग बाउंड्री पर शानदार शॉट जड़ा. होल्डर का यह छक्का जाकर पेड़ में अटक गया.

बड़ी खबर: 30 दिसंबर को भारतीय टीम से ऑस्‍ट्रेलिया में जुड़ेंगे रोहित शर्मा

जेसन होल्डर के गेंद को पेड़ में पहुंचाने की वजह से अगली गेंद फेंकने में थोड़ा वक्त लगा. गेंद पेड़ की टहनी पर जाकर अटक गई थी. दर्शक गेंद को निकालने की जमकर कोशिश कर रहे थे, लेकिन गेंद को पेड़ से नहीं निकाल पाए. जब गेंद वापस नहीं आ सकी तो ऐसे में फील्ड अंपायर ने फिर दूसरी गेंद से मैच को खेलने का फैसला किया.

बता दें कि सिडनी सिक्सर्स के बल्लेबाज डेनियल क्रिश्चियन ने इस मैच में 15 गेंद पर अर्धशतक जड़ा. उन्होंने बीबीएल के इतिहास का दूसरा सबसे तेज अर्धशतक ठोका. अपनी पारी में डेनियल ने 5 छक्के और 4 चौके जड़े. सिडनी सिक्सर्स का अब अगला मैच बॉक्सिंग डे (26 दिसंबर) को क्वींसलैंड के केर्रेरा ओवल में मेलबर्न स्टार्स के साथ है.

INDvsAUS: बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले गौतम गंभीर ने दी अजिंक्य रहाणे को सलाह, चुनी भारत की प्लेइंगXI

उम्मीद है कि जेसन होल्डर वेस्टइंडीज लौटने से पहले 29 दिसंबर को मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ खेलेंगे. जेसन होल्डर को आगामी बांग्लादेश सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम की कप्तानी करनी है. ऐसे में उन्हें बीबीएल को छोड़कर जाना होगा.



[ad_2]

Source link

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *