Uncategorized

तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवारों को मारी टक्कर

कमालगंज फर्रुखाबाद 24webnews कमालगंज सड़क पर तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवारों को मारी टक्कर मौके पर हुई मौत । मौके पर पुलिस पहुंची एंबुलेंस से दोनों शवों को सीएससी कमालगंज भेजा।

जानकारी के अनुसार प्रमोद पुत्र महेश निवासी ग्राम नैनापुर तालग्राम जनपद कन्नौज अपने मित्र लालू पुत्र मानसिंह निवासी ग्राम गाजीपुर थाना राजेपुर फर्रुखाबाद के साथ कमालगंज क्षेत्र में बहन रूबी की शादी के कार्ड बांटने के लिए आए थे। प्रमोद की बहन का तिलक 8 मई को था तथा बारात12 मई को आने थी। बाइक से कमालगंज आते समय खुदागंज रेलवे स्टेशन के नजदीक कमालगंज की तरफ से जा रही बोलेरो गाड़ी ने सामने से बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर खुदागंज चौकी पुलिस ने एंबुलेंस से दोनों शवों को कमालगंज सीएससी भिजवाया तथा दोनों क्षतिग्रस्त गाडिय़ों को अपने कब्जे में ले लिया। कमालगंज सीएससी में डॉक्टर विकास पटेल ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।
मौत की सूचना मिलने पर दोनों युवकों के परिजनों में हाहाकार मच गया। प्रमोद का विवाह करीब छह वर्ष पूर्व अनीता के साथ हुआ था। प्रमोद की 4 वर्ष की पुत्री अनुष्का है। प्रमोद तीन भाई हैं। प्रमोद सबसे बड़ा है। उसके उसके बाद सतपाल, वीरपाल। वहीं मृतक लालू पांच भाई हैं। यह दो भाइयों से छोटा है तथा अविवाहित है। नन्हे, रोहित, सोहित, खुशीराम अन्य भाइयों के नाम हैं।मृतक प्रमोद पत्नी की अनीता, मां मिथिला देवी, पिता मान सिंह का रो रो-कर बुरा हाल है। छोटी सी बच्ची अनुष्का अपनी माँ तथा अपनी दादी, अपने चाचा से बड़ी मासूमियत से पूछ रही थी… पापा को क्या हुआ है, यह सो क्यों रहे हैं, इन्हें जगाओ। मैं इनके साथ में दुकान पर टॉफी लेने जाऊंगी। उसकी मासूमियत भरे सवाल सुनकर मौके पर मौजूद लोगों की आंखों में आंसू आ गए। वहीं मौके पर मौजूद एसओ कमालगंज भी अपनी आंखों के आँसू न रोक सके। थाना पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए फतेहगढ़ भेज दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button