फर्रुखाबाद

दबंगों ने अम्बेडकर पार्क की जमीन पर किया कब्जा ।

फर्रुखाबाद 24webnews नवाबगंज विकास खण्ड के ग्राम बिजौरी में अम्बेडकर पार्क की जमीन है ।जिसकी गाटा संख्या 1189 ख जिसका रकवा 0.2020 है। इस पर ग्राम के दबंग लोगो ने अबैध कब्जा कर लिया दरसल में यह जमीन अम्बेडकर पार्क के नाम से है।ग्राम के प्रधान ने इन लोगो से जमीन खाली करने के लिये कई बार कहा यह लोग प्रधान से लड़ाई झगड़ा करने को आमादा हो जाते है लेकिन जमीन को खाली नही कर रहे है। इसकी सूचना कई बार प्रशासन को दी लेकिन कोई कार्यवाही नही हुई। दबंगों के हौसले बुलंद हैं।इन दंबगो के नाम इस प्रकार है।
राजवीर पुत्र रामस्नेही
रामलड़ैते, रविन्द् प्रशाद, रमेश चंद्र, नरेंश चंद्र व शिवनरायन
रिकू पुत्र राम बूटी सुरेश पुत्र जीवालाल , भरत कुमार पुत्र जमादार व अन्य । रामभरोसे के रिश्तेदार श्याम सिंह ने तो हद ही कर दी अम्बेडकर पार्क की जमीन पर अपना कारखाना ही लगा लिया।इसकी शिकायत उपजिलाधिकारी कायमगंज से ग्राम प्रधान भूमिराज ने राजकिशोर, रामबृक्ष, दीपचंद, रामशंकर, रामपाल व अन्य लोगों के साथ अम्बेडकर पार्क की जमीन को कब्जा मुक्त कराने का 25/06/2021 को प्रार्थना पत्र दिया परन्तु अभी तक कोई कार्यवाही नही हुई।
लेखपाल राजकुमार से फोन द्वारा बात की तो उन्होंने ने बताया यह गाटा संख्या 1189 ख में कुछ जमीन लगभग 1 माह पहले जल जीवन मिशन को आवंटित कर दी गईं है। और इस जमीन पर किसी कब्जा नही है।फर्रुखाबाद 24webnews नवाबगंज विकास खण्ड के ग्राम बिजौरी में अम्बेडकर पार्क की जमीन है ।जिसकी गाटा संख्या 1189 ख जिसका रकवा 0.2020 है। इस पर ग्राम के दबंग लोगो ने अबैध कब्जा कर लिया दरसल में यह जमीन अम्बेडकर पार्क के नाम से है।ग्राम के प्रधान ने इन लोगो से जमीन खाली करने के लिये कई बार कहा यह लोग प्रधान से लड़ाई झगड़ा करने को आमादा हो जाते है लेकिन जमीन को खाली नही कर रहे है। इसकी सूचना कई बार प्रशासन को दी लेकिन कोई कार्यवाही नही हुई। दबंगों के हौसले बुलंद हैं।इन दंबगो के नाम इस प्रकार है। राजवीर पुत्र रामस्नेही रामलड़ैते, रविन्द् प्रशाद, रमेश चंद्र, नरेंश चंद्र व शिवनरायन रिकू पुत्र राम बूटी सुरेश पुत्र जीवालाल , भरत कुमार पुत्र जमादार व अन्य । रामभरोसे के रिश्तेदार श्याम सिंह ने तो हद ही कर दी अम्बेडकर पार्क की जमीन पर अपना कारखाना ही लगा लिया।इसकी शिकायत उपजिलाधिकारी कायमगंज से ग्राम प्रधान भूमिराज ने राजकिशोर, रामबृक्ष, दीपचंद, रामशंकर, रामपाल व अन्य लोगों के साथ अम्बेडकर पार्क की जमीन को कब्जा मुक्त कराने का 25/06/2021 को प्रार्थना पत्र दिया परन्तु अभी तक कोई कार्यवाही नही हुई। लेखपाल राजकुमार से फोन द्वारा बात की तो उन्होंने ने बताया यह गाटा संख्या 1189 ख में कुछ जमीन लगभग 1 माह पहले जल जीवन मिशन को आवंटित कर दी गईं है। और इस जमीन पर किसी कब्जा नही है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *