उत्तर प्रदेशराजनीति

पीएम मोदी का मिशन 2022 : इस महीने यूपी में करेंगे तीन दौरे, खूब बांटेंगे सौगात

PM Modi's Mission 2022: Will do three tours in UP this month, will distribute a lot

 

9 नवंबर 21

नई दिल्ली : उप्पत प्रदेश में सियासीी बिसात बिछाई जाने लगी है। सपा मुखिया विजय रथ पर सवार हैं तो कांग्रेस की प्रियंका गांधी शहरों का भ्रमण करके प्रदेश सरकार को घेर रही हैं। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी भी प्रदेशभर में रैलियां कर रहे हैं। भाजपा के  चुनाव अभियान को गति देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी यूपी का रुख कर लिया है। मोदी अपने भाषणों के साथ इन दौरों में कई योजनाओं की शुरुआत करके जनता को प्रभावित करेंगे।

पीएम फूंकेंगे चुनाव का मंत्र

दरअसल, पीऐम मोदी प्रदेश में विकास की कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। साथ ही जनता से संबोेधन के लिए बड़ी रैलियां भी आयोजित की जाएंगी। रैलियों के लिए भाजपपाइयों को जिम्मेदारी बांटने का कार्य शुरू हो गया है। पूर्वांचल के साथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भी मोदी के कार्यक्रम तय किए जा रहे हैं। अभी तक मिली सूचना के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 को सुल्तानपुर आएंगे। इसके बाद 19 को ­ाांसी और 20 नवंबर को लखनऊ का दौरा करेंगे।

यह होगा विकास का प्रमुख एजेंडा

पीएम नरेंद्र मोदी गंगा एक्सप्रेस वे, फिल्म सिटी, जेवर हवाई अड्डा, बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे, गोरखपुर खाद कारखाना, गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस वे, गोरखपुर एक्सप्रेस वे, काशीनाथ कारिडोर आदि का शिलान्यास, उद्घाटन, आधारशिला रखने की  योजना है। इसके अलावा ­ाांसी में रानी लक्ष्मीबाई की जयंती समारोह में नरेंद्र मोदी शिरकत करेंगे।

योगी-शाह भी होंगे साथ

पीएम नरेंद्र मोदी के साथ लखनऊ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी अदित्यानाथ भी रहेंगे। लखनऊ में 2द नवंबर को आल इंडिया कांप्रेंस आफ डायरेक्टर जनरल आफ पुलिस का उदघाटन करेंगे। मुख्यमंत्री योगी का पीएम के साथ रहना स्वाभाविक है। इसके अलावा अमित शाह 13 को आजमगढ़ में राज्य विश्वविद्यालय की आधारशिला रखने आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button