उत्तर प्रदेशबिज़नेसमुरादाबाद

पीरजादा में लगा जीएसटी शिविर, दस व्यापारियों ने कराया पंजीकरण

GST camp held in Pirzada, ten traders got registered

07 दिसंबर 21, मुरादाबाद शहर में व्यापारियों की समस्याओं के समाधान के लिए गुड्स एंड सर्विस टैक्स (जीएसटी) का शिविर लगाया गया। व्यापारियों को आसानी से पंजीकरण कराने के लिए आयोजित किए गए शिविर में करीब दस व्यापारियों ने पंजीकरण करा लिया। कई और व्यापारियों ने भी जीएसटी सबंधी जानकारी ली और भविष्य में पंजीकरण कराने का वादा किया है।

व्यापारियों ने जानी प्रक्रिया

पीरजादा रोड पर लाल इमली वाली मस्जिद के पास हुए शिविर का संचालन वकील मुदस्सिर हुसैन ने किया। इस मौके पर क्षेत्र के अनेक व्यापारी शिविर में आए और जीएसटी संबंधी जानकारी लेने के साथ अपनी आशंकाओं का समाधान भी किया। अधिवक्ता मुदस्सिर ने बताया कि जीएसटी का पंजीकरण कराकर व्यापारी तमाम परेशानी से बच जाता है। अब पंजीकरण कराकर व्यापार करने वाले तरक्की कर रहे हैं। शहर से बाहर माल बेचने व खरीदने वालों के लिए जीएसटी में पंजीकरण कराना आवश्यक है।

अधिकारियों ने किया समाधान

शिविर में विभाग के अधिकारी भी शामिल रहे। सहायक आयुक्त रितेश वर्णवाल ने व्यापारियों की समस्याओं को सुना और हाथों-हाथ समाधान भी बताया। इसके अलावा वाणिज्य कर अधिकारी मोहन लाल शर्मा, सीए मो. नदीम, विनोद राणा, मो. तारिक, मो. आरिफ आदि शामिल रहे। व्यापारियों ने आयोजन की प्रशंसा की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button