Uncategorized

पुलिस मुठभेड़ में तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

फर्रुखाबाद 24webnews पुलिस ने तीन शातिर चोरों को मुठभेड़ के दौरान पकड़ लिया। इस दौरान आरोपियों के पास से चोरी की गई नगदी, आभूषण व ११ मोबाइल तथा नाजायज असलाह बरामद हुए। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।
पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने पुलिस लाइन सभागार में जानकारी देते हुए बताया कि अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में मऊदरवाजा थानाध्यक्ष आमोद कुमार सिंह व उनकी टीम ने मुखबिर की सूचना पर ढिलावल अंदरपास के पास बाग से मुठभेड़ के दौरान आरोपी विवेक सक्सेना पुत्र राकेश निवासी धीमरपुरा, शिवम राजपूत उर्फ बड़े पुत्र रामप्रकाश निवासी नुनहाई, मोनू राजपूत पुत्र हरीशचन्द्र निवासी नोनमगंज को गिरफ्तार कर लिया।
आरोपियों के पास से पुलिस को 11 मोबाइल, पीली व सफेद धातु के जेबरात कीमत लगभग ५ लाख रुपये व 12070 रूपये की नकदी बरामद हुई है। इसके साथ ही तीन 315 बोर तमंचा व दो खोखा 315 बोर बरामद हुए। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि हम लोगों का एक गैंग है। हम लोग जेल से छूटकर पुलिस की नजर से बचने के लिए घर पर न रहकर आसपास के जिलों में कमरा लेकर है और दिन में मोटर साइकिल से घूमकर घरों को देख लेते है। जिन घर के लोग छतों पर सोते है उन्हे ज्यादा निशाना बनाते है। चप्पल उताकर घर में प्रवेश करते है और छत का दरवाजा बंद कर बाहर से निकल जाते है। आरोपियों ने यह भी बताया कि पुलिस का ध्यान भटकाने के लिए जिस घर में चोरी करते है, वहीं खाना खाते है और गंदगी कर देते है, जिससे पुलिस बाहर के गैंग पर शक करें। आरोपी विवेक सक्सेना पर 13 मुकदमा कोतवाली फर्रुखाबाद में दर्ज है, 9 मुकदमे थाना मऊदरवाजा, १ मुकदमा थाना राजेपुर में दर्ज है। आरोपी शिवम उर्फ बड़े पर 4 मुकदमा कोतवाली फर्रुखाबाद, 8 मुकदमा थाना मऊदरवाजा में दर्ज है। आरोपी मोनू राजपूत पर 8 मुकदमा थाना मऊदरवाजा व 2 मुकदमे कोतवाली फर्रुखाबाद में दर्ज है। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। इस दौरान गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक नितिन कुमार चौकी प्रभारी मेडिकल कालेज मऊदरवाजा, उपनिरीक्षक चंदिका प्रसाद चौकी इंचार्ज बजरिया, सिपाही ललित कुमार, सिपाही उपदेश, सिपाही सतेन्द्र, सिपाही भूपेन्द्र चौधरी, सिपाही नीरज कुमार मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button