उत्तर प्रदेश | फ़र्रूख़ाबाद

पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद दो दिवसीय फर्रुखाबाद दौरे पर

फर्रुखाबाद दो दिवसीय दौरे पर आये पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद व पूर्व विधायक लुर्ईस खुर्शीद ने लोगों से जनसंपर्क किया और जनपद में जगह-जगह स्वास्थ्य केंद्र खोले जाने की बात कही। पूर्व विधायक लुईस खुर्शीद ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में सदर सीट से कांग्रेस से चुनाव लड़ूंगी। उन्होंने चुनाव लडऩे का ऐलान करते हुए कहा कि हर कीमत पर चुनाव लड़ा जायेगा। चुनाव नजदीक आते हुए हर बार की तरह इस बार भी जनपद के लोगों से मिलना जुलना मैडम लुईस खुर्शीद व सलमान खुर्शीद ने शुरु कर दिया है। लाल सराय स्थित प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता के दौरान सलमान खुर्शीद ने कहा सबसे बड़ी विपत्ति कोरोना की लोगों पर आयी है। हमने हालचाल लिया और समय-समय पर छिड़काव कराया। सैनिटाइज व मास्क का वितरण कराया। ऑक्सीजन की किल्लत को देखते हुए दिल्ली से क्षेत्रवासियों को सिलेंडर उपलब्ध कराता रहा।
भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए सलमान खुर्शीद ने कहा कि भाजपा सभी वायदों पर विफल साबित हुई है। केंद्र से लेकर प्रदेश तक भ्रष्टाचार फैला हुआ है। आज महंगाई चरम सीमा पर है। जिसने गरीब तबके की कमर तोड़कर रख दी है। लोगों को रोजगार नहीं दिया गया है। कोरोना काल में गरीब तबके के लोगों को कोई राहत नहीं दी गयी है। जिससे आदमी भुखमरी की कगार पर पहुंच गया है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कोरोना काल को देखते हुए विधानसभा स्तर पर लगभग स्वास्थ्य के 200 सेंटर खोलने का लक्ष्य रखा गया है। अभी तक पांचों विधानसभा में 200 स्वास्थ्य सेंटर खुल चुके हैं। जिनमें ऑक्सीमीटर, सैनिटाइजर, मास्क उपलब्ध हैं। नवाबगंज स्वास्थ्य केंद्र पर 31 सिलेंडर उपलब्ध हैं। एक एनजीओ द्वारा एक एंबुलेंस दी गयी है। किसी को आने ले जाने की जरुरत पड़ेगी, तो वह उपलब्ध करा दी जायेगी। कलमकार भवन में सलमान खुर्शीद की ओर से वाटर कूलर लगाया गया। जिसका फीता काटकर सलमान खुर्शीद ने उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि पत्रकारों की सुविधाओं को देखते हुए एक कम्प्यूटर शीघ्र उपलब्ध कराया जायेगा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *