फ़र्रूख़ाबाद

फर्रुखाबाद पूर्व सैनिक ने पत्नी व समधिन को गोली मारी हुई मौत

पूर्व सैनिक लाइसेंसी बंदूक सहित गिरफ्तार

फर्रुखाबाद 24webnews:- घरेलू कलह के कारण दो महिलाओं को जिंदगी से हाथ धोना पड़ा। पति की बंदूक की गोली से पत्नी की मौत हो जाने से गुस्साए पति ने समधन को भी मार डाला। पुलिस ने दोहरा हत्याकांड करने के बाद घर से न भागने वाले कोतवाली फतेहगढ़ के मोहल्ला शिवाजी कॉलोनी गली नंबर 4 निवासी पूर्व सैनिक विजय शंकर श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर उनकी लाइसेंसी एक नाली बंदूक कब्जे में ले ली है।विजय शंकर के पुत्र माधव की मोहल्ला नगला नैन निवासी राजेश श्रीवास्तव की पुत्री काजल से 4 फरवरी को विवाह हुआ था। विवाह के बाद बद मिजाज काजल ने सास सत्यवती व ससुर विजय शंकर सहित पति को भी प्रताडित करना शुरू कर दिया। विवाह के बाद काजल ससुराल से जेवरात समेटकर मायके ले गयी। उसने ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न का भी मुकदमा कर दिया।काजल बीते 3 दिन पूर्व ही ससुराल गई थी और आज काजल की मां सरिता देवी बेटी की ससुराल गई पंचायत करने गई थी। सायं घरेलू बातचीत के दौरान सरिता का सत्यवती से विवाद हुआ और दोनों में मारपीट होने लगी। यह देखकर गुस्साए विजय शंकर ने लाइसेंसी बंदूक से गोली मारने के लिए बंदूक सरिता की ओर सीधी कर दी। जब विजय शंकर ने समधिन को मार डालने के लिए बंदूक का टेगर दबाया तभी पत्नी सत्यवती सरिता के सामने आ गई। सीने में नजदीकी घातक गोली लगने से 58 वर्षीय सत्यवती की तुरंत ही मौत हो गई। तब गुस्साए विजय शंकर ने मसाला कूपने वाले खल्लड से सरिता के ऊपर प्रहार किये। इसी दौरान काजल ने मां सरिता को बचाने का प्रयास किया हमले से सरिता की मौत हो गई। जबकि काजल गंभीर रूप से घायल हो गयी काजल को लोहिया अस्पताल से मिलिट्री हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया।
हादसे की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप, सीओ सिटी प्रदीप सिंह एवं कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक कमलेश कुमार ने घटनास्थल जाकर जांच पड़ताल की। पुलिस ने घर में मौजूद विजय शंकर को गिरफ्तार कर उनकी बंदूक कब्जे में ले ली। विजय शंकर ने मीडिया को बताया की पुत्र बधू काजल ने मेरे परिवार का सत्यानाश कर दिया है। मालूम हो कि माधव सेना में कार्यरत है और राजेश भी सैनिक है।
दोहरे हत्याकांड की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। शव लोग को देखने के लिए भीड़ लग गई। एसपी अजय प्रताप ने मीडिया को बताया कि तत्काल की घटना होने के कारण तथ्यों का पता लगाएंगे। बहू के मायके से समधन के अलावा एक और लड़की थी और कितने लोग आए थे इस बात की जानकारी की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button