Uncategorized

फर्रुखाबाद – रोडवेज बस एवं ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत में दोनों ड्राइवरों की मौके पर हुई मौत

नवाबगंज फर्रुखाबाद 24webnews:- घने कोहरे के कारण रोडवेज बस एवं ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत में दोनों ड्राइवरों की मौके पर मौत हो गई।
सभी गंभीर घायल यात्रियों को लोहिया अस्पताल भेजा गया डीएम व एसपी लोहिया अस्पताल पहुंचे। ट्रक कायमगंज से फर्रुखाबाद की ओर जा रहा था जबकि साहिबाबाद डिपो की रोडवेज बस फर्रुखाबाद से दिल्ली की ओर जा रही थी। दोनों वाहन सुबह करीब 8 बजे नवाबगंज मंझना मार्ग के ग्राम नगला जोधा से गुजर रहे थे। उसी समय घने कोहरे के कारण दोनों वाहनों में आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई।

हादसे में जनपद अलीगढ़ निवासी रोडवेज बस का ड्राइवर लखन कुमार शर्मा एवं जनपद शाहजहांपुर निवासी ट्रक चालक गोविन्द पुत्र बबलू की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में 4 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष जयप्रकाश शर्मा ने सभी यात्रियों को अस्पताल पहुंचाया जहां सीएचसी नबाब गंज से सभी यात्रियों को लोहिया अस्पताल भेजा गया। जबकि अन्य मामूली घायल यात्री रोते कराहते हुए अन्य वाहनों से चले गए। ड्राइवर बबलू का शव ट्रक में ही फंसा हुआ है जिसको निकालने के लिए जेसीबी लगाई गई। मौके पर पहुंचे आलाधिकारी एसडीएम कायमगंज संजय सिंह व अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह व एडीएम सुभाष चन्द्र प्रजापति मौक़े पर पहुंचे।
जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह एवं पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने लोहिया अस्पताल जाकर घायलों को देखा।

डीएम ने अस्पताल के डॉक्टर से घायलों का बेहतर ढंग से इलाज करने का निर्देश दिया है। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को देखने के लिए भीड़ लगी रही। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने लोहिया अस्पताल में मीडिया को बताया कि घायल यात्री खतरे से बाहर है घायलों का बेहतर ढंग से इलाज किया जा रहा है

Pankaj kumar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button