मनोरंजनमहाराष्ट्रराष्ट्रीय

बिगबॉस 15 : करन को बचाने के लिए प्रशंसकों का टवीटर पर हल्ला बोल

Bigg Boss 15: Fans take to Twitter to save Karan


04 दिसंंबर 21, मुंबई । छोटे पर्दे का बड़ा शो बिग बॉस अब सोशल मीडिया पर भी धूम मचाने लगा है। बिग बॉस के घर में मौजूद करन कुंद्रा के प्रशंसकों ने शनिवार को सोशल मीडिया पर हल्ला बोल कर दिया। उन्होंने ट्वीटर पर ट्रेंड चलाया स्टॉप टारगेटिंग करन। सोशल मीडिया पर दिनभर करने घूमता रहा और रात नौ बजने से पहले तक लाखों यूजर्स ने ट्वीट किया। गौरतलब है कि शनिवार को सलमान खान को आना होता है और वह हफ्तेभर की गलतियों के लिए प्रतिभागियों को डांट लगाते है, नसीहत करते हैं, सम­ााते हैं और पुचकारते भी हैं।

करन-तेजस्वी की लव स्टोरी चर्चा में

करन कुंद्रा और तेजस्वी की लव स्टोरी शो में मशहूर हो रही है। दोनों ही स्टार प्रतिभागी के तौर पर आए और प्यार की पींगे बढ़ाने लगे। दर्शेक इनके प्यार पर कितना यकीन कर रहे हैं यह कहा नहीं जा सकता है। दर्शक मानते हैं कि प्रत्येक वर्ष एक जोड़ी लव स्टोरी के जरिये दर्शकों को आकर्षित करती है। फिलहाल टीवी की दुनिया का पसंदीदा शो बिग बास अब अखिरी पड़ाव की तरफ बढ़ने लगा है। बिगबॉस टीम शो को दिलचस्प बनाए रखने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। अभी पिछले दिनों ही पुराने प्रतिभागियों को फिर घर में प्रवेश दिया गया है। घर का माहौल तनातनी वाला होने के साथ दिलचस्प होता जा रहा है। बिगबॉस की वजह से चर्चित राखी सावंत को इस बार उनके पति के साथ प्रवेश दिया है।

जानें करन कुंद्रा के बारे में

करण कुंद्रा का जन्म 11 अक्टूबर 1984 को पंजाब के जालंधर में हुआ था। उनके पिता का नाम एसपी कुंद्रा और माता सुनीता कुंद्रा है। करण के पिता नवनिर्मित इमारतों में उपयोग होने वाली आवश्यक सामग्री और सुविधाएं उपलब्ध कराने का व्यवसाय करते हैं, जिसमें करण भी उनकी मदद करता है। करण अपने परिवार में भाई-बहनों में सबसे छोटे हैं। उनकी तीन बहनें पूनम, मीनू और मधु हैं। वह अपनी तीन बहनों में सबसे छोटे हैं। पूनम मल्होत्रा, जो एक डॉक्टर हैं और यूएसए में रहती हैं। उसकी दूसरी बहन मीनू है जो टोरंटो, कनाडा में रहती है और उसकी तीसरी बहन मधु भारत में रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button