उत्तर प्रदेशधर्मरामपुर

भैसोड़ी में हुजूर सुल्तानुल औलिया के उर्स में सूफी खानकाह एसोसिएशन ने की चादरपोशी

Sufi Khanqah Association presented a sheet at the Urs of Huzur Sultanul Auliya in Bhaisodi

11 दिसंबर 21, रामपुर। भैंसोड़ी शरीफ के मुर्शिद नगर में स्ेिथत हुजूर सुल्तानुल औलिया सरकार के उर्स में सूफी खानकाह एसोसिएशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सूफी शराफत हुसैन चिश्ती की कयादत में चादरपोशी की गई। इस मौके पर सूफी कल्चर विंग उत्तर प्रदेश के सरपरस्त सूफी सैयद अख्तर हुसैन व प्रदेश उपाध्यक्ष सूफी खानकाह एसोसिएशन सूफी शहाबुद्दीन की खास हाजिरी रही।

आस्तानों से जारी होता एकता का संदेश

बारादरी से ख्वाजा हसन सरकार के मस्ताने सूफी खानकाह एसोसिएशन की तरफ से अकीदत के साथ चादर लेकर निकले और दादा हुजूर की शान में कलाम पढ़ते रहे।
चादर पोशी के बाद सलाम पेश किया गया और मुल्क ओ मिल्लत की सलामती की दुआ की गईं। चादर पोशी के बाद मीडिया से बात करते हुए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सूफी शराफत हुसैन चिश्ती ने कहा कि बाहमी रवादारी और अल्लाह की मखलूक से मोहब्बत का जो पैगाम हजरते ख्वाजा हसन सरकार ने दिया है वो बेमिसाल है। ख़्वाजा हसन का आस्ताना वो अस्ताना है जहां मजहब और जात की कोई कैद नहीं। कोई या पीर कहता है तो कोई जय गुरु, यहां दोनो मोहब्बत के गीत गाते हैं और यही बुजरगाने चिश्त की तालीम है। चादर पेश करने वालों में खास तौर से सूफी खानकाह एसोसिएशन ­ाारखंड प्रदेश अध्यक्ष सूफी अलाउद्दीन हसन बुरहानी, मागोर्मुंडा प्रखंड अध्यक्ष सूफी निसार, कोषाध्यक्ष सूफी शमशुद्दीन, प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी सूफी यूसुफ बुरहानी, सूफी कल्चर विंग राष्ट्रीय अध्यक्ष सूफी सैयद वसीम मियां, राष्ट्रीय महासचिव सैयद वकील मियां, प्रदेश अध्यक्ष यूथ विंग उत्तर प्रदेश सूफी गुलाम मुस्तफा बुरहानी आदि शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button