Uncategorized

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मीडिया कर्मियों को दिया वैक्सिनेशन का तोफा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मीडिया कर्मियों के हित में बड़ा फैसला लेते हुए निर्देश दिया है कि उन्हें कोरोना वैक्सीनेशन में प्राथमिकता दी जाए। साथ ही मीडिया कर्मियों के लिए अलग सेंटर अलॉट किए जाएं और जरूरत हो तो उनके कार्य स्थलों पर जाकर निर्धारित मानकों को पूरा करते हुए उनके परिजनों का फ्री वैक्सीनेशन किया जाए।
सीएम योगी आदित्यनाथ ने टीम-9 के साथ समीक्षा बैठक के दौरान
उत्तर प्रदेश में सभी मीडिया कर्मियों का वरीयता पर कोरोना वैक्सीनेशन का निर्देश दिया है। बता दें कि बिहार, पश्चिम बंगाल, हरियाणा, मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों में मीडिया कर्मियों तथा उनके परिवार के लोगों के लिए वरीयता पर फ्री वैक्सीनेशन के बाद अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी बड़ा कदम बढ़ाया है।
सीएम योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिया है कि उत्तर प्रदेश के पत्रकारों को वैक्सीनेशन के लिए अलग से सेंटर एलॉट कर उसको वैक्सीनेशन जोन बनाया जाएगा। उन्होंने यह भी निर्देश दिया है कि अगर जरूरत पड़े तो मीडिया कर्मियों को उनके कार्यस्थलों पर कैंप लगाकर मीडिया कर्मियों के साथ उनके परिवार के 18 वर्ष के अधिक उम्र के लोगों का भी टीकाकरण करवाएं।
उन्होंने कहा कि प्रदेश के मीडिया कर्मियों को कोरोना वैक्सीनेशन में प्राथमिकता दी जाए। उनके लिए अलग सेंटर बनाया जाए। इतना ही नहीं उनके परिवार के 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को मुफ्त में टीका लगवाया जाए। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमण से लगातार बड़े स्तर पर प्रभावित पत्रकारों और उनके परिवार के लोगों की गुहार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुन ली है। अब उत्तर प्रदेश में वैक्सीनेशनल में मीडिया कर्मियों को प्राथमिकता देने का फैसला लिया गया है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *