उत्तर प्रदेशमुरादाबादराजनीति

मुरादाबाद में चार हजार से अधिक नई औद्योगिक इकाइयां स्थापित, लाखों को मिला रोजगार : मंत्री सिद्धार्थ नाथ

More than four thousand new industrial units set up in Moradabad, lakhs got employment: Minister Siddharth Nath

01 दिसंबर 21, मुरादाबाद : उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सियासी जंग तेज होने लगी है। राजनीतिक पार्टियों के द्वारा सम्मेलन और सभाओं का दौर शुरू हो चुका है। इसी कड़ी में मुरादाबाद के पंचायत भवन में भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ के द्वारा मंडलीय व्यापारी सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश सरकार के सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम विभाग के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने भाग लिया।

डेढ सौ करोड़ का दिया ऋण

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने व्यापारियों के हितों के लिए कई योजनाएं चलाईं हैं। भाजपा सरकार में व्यापारियों का विकास हो रहा है। केवल मुरादाबाद में ही पिछले साढे चार साल में चार हजार से अधिक नई औद्योगिक इकाइयां शुरू की गई हैं जिससे हजारों लोगों को रोजगार मिला है। जनपद में तीन हजार एक सौ पचास लाख रुपये का ऋण देकर रोजगार पैदा किया गया है। सबका साथ सबका विकास और सबका विस्वास की नीयत से काम करने वाली भाजपा सरकार विकासक के रास्ते पर तेजी से चल रही है। इसी क्रम में पूर्वांचल में बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे और ललितपुर में एक हजार एकड़ में फार्मास्युटिकल्स पार्क और ललितपुर में इंटरनेशनल एयरपोर्ट बनाने के कार्य चल रहे है। बही उन्होंने यह भी बताया कि योगी जी की नीति है कहीं गलत हुआ है तो स्वीकार करेंगे, लेकिन कही भी गलत नही होने देंगे।

अखिलेश समेत विपक्षी नेताओं पर हमला

मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने अखिलेश यादव समेत सभी विपक्षी दलों को आड़े हाथों लिया। यूपीटीईटी परीक्षा का पेपर आउट होने के सवाल पर कहा कि सपा की सरकार में कभी कार्रवाई नहीं हुई। सपा सरकार में हमेशा माफियाओं का संरक्षण किया गया। उन्होंने कहा कि भाजपा की बढ़ती शक्ति और लोकप्रियता से विपक्षी दल बौखला गए हैं और अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button