क्राइम | ब्रेकिंग न्यूज़ | हाथरस

मेरे पिता को गौरव शर्मा व् उसके साथियों ने गोलियों से छलनी कर दिया -हाथरस कांड

इंसाफ की गुहार “प्लीज मुझे इंसाफ दो… पहले उसने मेरे साथ छेड़खानी की थी तो मेरे पापा ने गौरव के खिलाफ केस कर दिया और उसने चिढ़ के मेरे पापा को गोली मारी है वो बहराइच से यहां घूमने आए थे वो छह-सात लोग थे मेरे पापा को यहां (दाईं कनपटी) गोली मारी, यहां (सीने पर) गोली मारी, यहां (कमर पर) गोली मार देता, यहां (कनपटी) गोली क्यों मारी उसने उसका पहले से केस चल रहा है मेरे साथ खेत में आलू की खोदाई का काम चल रहा था मेरे पापा को किसी से कोई मतलब नहीं है वो आया उसने मेरे पापा को गोली मार दी गौरव शर्मा नाम है उसका गौरव शर्मा

यह सारी बातें उस मजबूर बेटी ने रोते हुए मीडिया और पुलिस के सामने बताईं जिसके पिता को कुछ बदमाशों ने आलू के खेत में गोली मार कर हत्या कर दी। इस हाथरस की बेटी का दर्द और गुस्सा उसकी बातों में झलकता दिखाई दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस 1.10 मिनट के वीडियो में जिस तरह से यह बिटिया अपने मरहूम पिता के लिए रोती और अपना दुख और गुस्सा बयां करती है वह इस पुलिस-प्रशासन व् बेटी बचाओ बाली सरकार पर भी कई सवाल खड़े करता है।
यह पूरा मामला उस किसान की हत्या का है जिसे बेटी से छेड़छाड़ का मुकदमा वापस न लेने के लिए आरोपियों ने मौत के घाट उतार दिया है । करीब ढाई साल पहले 2018 में हाथरस के सासनी क्षेत्र के गांव नौजरपुर में एक किसान पिता ने बेटी के साथ छेड़छाड़ का आरोप गौरव शर्मा नाम के एक युवक पर लगाया था। इस शिकायत के बाद पुलिस ने गौरव पर मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार भी किया था। इसके उसको वह 15 दिनों तक जेल में रहना पड़ा था।

जमानत पर छूट कर आया आरोपी केस वापस लेने का बना रहा था दबाव

जमानत पर छूट कर आने के बाद गौरव अक्सर ही मृतक किसान के घर आकर उसे छेड़छाड़ का केस वापस लेने के लिए धमका रहा था। हालांकि वह उसकी धमकियों से डरे नहीं न केस वापस लिया । सोमवार को खेत में आलू की खोदाई करवा रहे किसान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पुत्री ने चार नामजद सहित छह लोगों के विरुद्ध थाने में तहरीर दी जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सोमवार को जब किसान की पत्नी और बेटी उन्हें खेतों पर खाना देने आए थे उसी दौरान आरोपी गौरव अपने दो साथियों के साथ सफेद रंग की गाड़ी में आया और उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोलियों से घायल होकर वह वहीं गिर गए। इससे वहां अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया।

जान बचाकर इधर उधर भाग रहे थे मजदूर ,फायरिंग के दौरान हमलाबर को लगी गोली

खेत में काम कर रहे मजदूर जान बचाकर इधर उधर छिप कर भाग गए । सूचना पाकर गांव के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। आनन फानन में परिजन अमरीष को उपचार के लिए हाथरस हॉस्पिटल में लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। लोगों में चर्चा है कि फायरिंग के दौरान एक हमलावर को भी गोली लग गई थी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है । अन्य हमलावर उसे अपने साथ गाड़ी में डालकर फरार हो गए। देर शाम मृतक की पुत्री ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें गौरव, रोहतास शर्मा, निखिल शर्मा, ललित शर्मा व दो अन्य पर हत्या का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *