बिज़नेसराष्ट्रीयहरियाणा

यस पहुंचा पानीपत : नए चेप्टर के गठन के साथ निर्यात बढ़ाने पर मंथन

Yes reached Panipat: With the formation of a new chapter, brainstorming on increasing exports


04 दिसंबर 21, पानीपत। पीतल नगरी से दुनियाभर में मशहूर मुरादाबाद की प्रतिष्ठित निर्यात संस्था यंग इंटरप्रोन्योर सोसाइटी (यस) का अब पानीपत तक विस्तार हो गया है। युवा निर्यातकों की संस्था यस द्वारा लगातार समाजसेवा व कारीगरों की हितों के लिए भी कार्य किया जाता रहा है। नेशनल चेयरमैन नीरज खन्ना की मौजूदी में पानीपत चेप्टर के लिए कमेटी का गठन किया गया। इसके साथ ही निर्यातकों की समस्याओं के समाधान करने के लिए रणनीति बनाने के साथ संघर्ष करने का आह्वान भी किया गया।

समस्याओं का कराएंगे समाधान

शुक्रवार शाम हुए नये चैप्टर के अध्ष्ठिापन समारोह 130 सदस्यों ने शिरकत की। पानीपत के मॉडल टाउन स्थित दी रियाद होटल में हुए आयोजन में कार्यक्रम का आरंभ राष्ट्रगान से हुआ इसके पस्चात अतिथियों के द्वारा वेदमंत्रों के साथ दीप प्रज्जवलन किया गया। नेशनल सेक्रेटरी जेपी सिंह ने चैप्टर की इष्टालेशन करायी। पानीपत चैप्टर के नवनियुक्त चेयरमैन रमन छाबड़ा, महासचिव रजत ग्रोवर, ट्रेजरार मुनीश गर्ग को नेशनल चैयरमैन नीरज खन्ना ने कॉलर पहनाकर, गोंग एवम गेबल व चार्टर भेंट करके सम्मानित किया। नेशनल चेयरमैन नीरज खन्ना ने कहा कि संगठन हमेशा निर्यातकों और दस्तकारों की समस्याओं के समाधान के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने निर्यात व्यापार में आने वाली समस्याओं का डटकर सामना करने की सलाह दी और हर प्रकार सहायता करने का आश्वासन दिया।

जनप्रतिनिधि भी रहे शामिल

इस अवसर पर करनाल के सांसद संजय भाटिया व पानीपत के विधायक प्रमोद कुमार विज, ईपीसीएच के चेयरमैन राजकुमार मल्होत्रा, बीएए चेयरमैन विशाल ढींगरा, ईपीसीएच सदस्य प्रिंस मालिक, सागर मेहता, यस के नेशनल महासचिव अवधेश अग्रवाल, मुरादाबाद हैंडीकफाफ्ट एक्सपोर्ट एसोसिएशन के नजमल इस्लाम, अध्यक्ष नवेद उर रहमान, विशाल अग्रवाल, यस नेशनल सेक्रेटरी जेपी सिंहनेशनल वाइस चेयरमैन श्रीमति तानिया भाटिया, श्रीमती अनु ढल, कुनाल दवे, करन दुग्गल आदि शामिल रहे। सांसद संजय भाटिया व विधायक प्रमोद कुमार ने निर्यातकों की समस्याओं का सरकार से समाधान कराने का भरोसा जताते हुए व्यापार बढ़ाने में सहयोग का भरोसा जता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button