Uncategorized

लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा; 20 फीट गहरी खाई में बस गिरने से तीन की मौत,

कन्नौज24webnews:- हादसे की जानकारी होने पर यूपीडा कर्मी भी मौके पर आ गए। सभी घायलों को तिर्वा के राजकीय मेडिकल कॉलेज मे भर्ती कराया गया है
उत्तर प्रदेश कन्नौज जिले में रविवार देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। यहां आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक यात्रियों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि 40 से ज्यादा लोग घायल हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे का कारण घना कोहरा बताया गया है।
दिल्ली से आजमगढ़ जा रही थी बस
जानकारी के मुताबिक रविवार को एक बस दिल्ली से सवारियां लेकर उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जा रही थी। देर रात घना कोहरा था। आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कन्नौज जिले के ठठिया थाना क्षेत्र के गांव पिपरौली के पास खड़े एक ट्रक से टकराने के बाद बस करीब 20 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के बाद चीखपुकार मच गई। स्थानीय लोग मौके पर आ गए।
एक ही परिवार के तीन लोग मरे
हादसे की जानकारी होने पर यूपीडा कर्मी भी मौके पर आ गए। सभी घायलों को तिर्वा के राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की पहचान अनीता, संजना और 12 वर्षीय देवांश के रूप में हुई है। सामने आया है कि ये तीनों यूपी के रायबरेली के रहने वाले थे। इतना ही नहीं तीनों एक ही परिवार के थे।
काफी तेज रफ्तार में थी बस
जिले के अधिकारियों ने बताया कि रविवार रात को इलाके में घना कोहरा था। वहीं एक्सप्रेसवे के किनारे पर एक टायल्स से भरा ट्रक खड़ा हुआ था। जिस जगह पर हादसा हुआ, वहां कोई लाइट भी नहीं थी। वहीं अधिकारियों को आशंका है कि बस काफी तेज रफ्तार में थी। कोहरे में टक्कर होने के बाद बस हवा में उछली और सीधे नीछे खाई में जा गिरी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button