पंजाब | ब्रेकिंग न्यूज़

लुधियाना में बाबा ने आश्रम में की युबती की हत्या ,युवती थी बाबा की भक्त ,प्लास्टिक के बोर में मिला शव

Panjab:पंजाब के लुधियाना जिले में घर से करीब एक सप्ताह पहले लापता हुई 22 वर्षीय युवती की दुगरी फुल्लांवाल आश्रम के बाबा संबोध दास ने दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या की थी। आरोपी ने शव को प्लास्टिक की बोरी में डालकर खेत में फेंक दिया। पुलिस ने गुरुवार को देर रात शव बरामद कर सिविल अस्पताल भेज दिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक युवती अक्सर बाबा के आश्रम में जाती रहती थी लेकिन वारदात के दिन अकेली गई थी। एडीसीपी-3 समीर वर्मा ने बताया कि युवती एक निजी कंपनी में बतौर मैनेजर काम करती थी। वह अक्सर बाबा संबोध के पास परिवार वालों के साथ जाती थी।

26 फरवरी की रात वह घर नहीं पहुंची और सीधा बाबा के आश्रम चली गई। वहां बाबा से मुलाकात की। इसी दौरान आरोपी बाबा ने बहका फुसला कर युवती से दुष्कर्म किया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद बाबा संबोध ने शव को प्लास्टिक के बोरे में भरा और मोटरसाइकिल पर रखकर गांव दाद के खेत में फेंककर फरार हो गया।

परिवार बालों ने 28 फरवरी को दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

दो दिन परिवार वाले अपनी बेटी को ढूंढते रहे। जब बेटी नहीं मिली तो परिवार वालों ने थाना डिविजन पांच की चौकी कौचर मार्केट में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि युवती अक्सर परिवार वालों के साथ बाबा के पास जाती थी।

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने बाबा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पूरी वारदात कबूल कर ली। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर शव को खेत से बरामद कर लिया। आरोपी को शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

चार डॉक्टरों के बोर्ड ने किया पोस्टमार्टम गाला दबाकर की गयी हत्या

सिविल अस्पताल में चार डॉक्टरों के बोर्ड ने युवती के शव का पोस्टमार्टम किया है। बोर्ड में डॉ. हरप्रीत सिंह, डॉ. कुलवंत, डॉ. रुशी अग्रवाल और फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉ. वरिंदरपाल सिंह शामिल है। पोस्टमार्टम में पता चला है कि युवती की हत्या गला दबाकर की गई है। इसके अलावा स्वैब जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा गया है। जल्द आएगी रिपोर्ट

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *