उत्तर प्रदेशमुरादाबादराजनीति

लड़की हूं, लड़ सकती हूं, मुरादाबाद देहात सीट से हूं मजबूत दावेदार

I am a girl, can fight, am a strong contender from Moradabad rural seat

25 नवंबर 21
मुरादाबाद। लड़की हूं लड़ सकती हूं, इसलिए ही मुरादाबाद देहात विधानसभा क्षेत्र से हूं मजबूत दावेदार। मेरे खिलाफ साजिश रचने वालों से भी निपटने को भी तैयीार हूं। उन्हें अदालत में घसीटूंगी और मु­ो ­ाूठा फंसाने वाले सरकारी कर्मियों को भी अदालत में जवाब देना होगा, उनपर कार्रवाई कराने के लिए सड़कों पर उतरकर आंदोलन भी किया जाएगा।

सियासी साजिश में लगाए मनगढ़ंत आरोप

यह एलान किया है कांग्रेस महिला सभा की महानगर अध्यक्ष माहिरा खां उर्फ महक वारसी ने। उन्होंने कहा कि ठाकुरद्वारा के तीन लोग जाहिद, हुसैन व सईद उससे वर्षों से सियासी रंजिश रखते हैं। वह ठाकुरद्वारा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ी थीं। यह लोग अब सपा में चले गए हैं। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने ­ाूठे मुदकमे कराए और पुलिस से साठगांठ करके गिरफ्तार कराया है। पुलिस ने भी बगैर आधार के उनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की है। न्यायधीश ने उन्हें जमानत देते हुए कहा है कि गैंगस्टर एक्ट उनपर लागू ही नहीं होती है।

पुलिस मिली है उनके दुश्मनों से

माहिरा खां ने कहा है कि पुलिस की उनके खिलाफ साजिश रचने वालों से साठगांठ है। पुलिस ने बगैर ठोस आधार के गैंगस्टर एक्ट लगाया और रास्ते से गिरफ्तार कर लिया। उसकी गिरफ्तारी के दौरान महिला पुलिस भी नहीं थी। गैंगस्टर लगाने से लेकर गिरफ्तारी तक सभी मुद्दों को शासन-प्रशासन मं उठाया गया है। अदालत में भी इन लोगों के खिलाफ शिकायत की गई है। उन्होंने कहा कि वह सभी पर मानहानि का केस भी करेंगी।

कांग्रेसजन को साथ लेकर करेंगी आंदोलन

महक वारसी ने कहा है कि पहली दिसंबर को सुश्री प्रियंका गांधी मुरादाबाद आ रही हैं। सभी कांग्रेसी कार्यक्रम की तैयारी में लगे हैं। पहली के बाद कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ मिलकर आंदोलन की रणनीति बनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि यह सब उनके देहात विधानसभा सीट से दावेदारी करने के कारण हुआ है। वह अभी भी मजबूती से टिकट की दावेदार हैं और चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button