उत्तर प्रदेश | फ़र्रूख़ाबाद

पंचायत चुनाव की जीत से गदगद सपा 2022 की तैयारी में जुटी


फर्रुखाबाद- संपन्न हुए पंचायत चुनाव में समाजवादी पार्टी को मिली शानदार सफलता से गदगद जनपद के युवाओं ने अब 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने का संकल्प लिया है, प्रदेश का युवा माननीय अखिलेश यादव के हाथों में उत्तर प्रदेश की सत्ता की कमान सौंपने को आतुर है। जिसके चलते आज समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव मंदीप यादव के आवास पर जनपद के दर्जनों युवाओं ने अपना समर्थन सहयोग एवं मंशा प्रकट की।
उपस्थित युवाओं से मुलाकात करते हुए जिला महासचिव ने कहा कि समाजवादी पार्टी युवाओं की पार्टी है और आगे आने वाले समय में आप सभी युवाओं के कंधों पर देश प्रदेश व जनपद की बड़ी जिम्मेदारी है इसलिए अपनी ऊर्जा को सकारात्मक रूप से समाजवादी पार्टी के प्रति लगाएं। समाजवादी पार्टी की मुख्यधारा से जुड़ते हुए अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करें, पार्टी संगठन व कार्यक्रमों में आवश्यक रूप से प्रतिभाग करते हुए समाजवादी पार्टी को मजबूती प्रदान करने का काम करें।
इस अवसर पर युवा नेता राजीव यादव, सनी यादव, सुधांशु यादव, अमित कठेरिया, शिवम यादव, अवनीश यादव, अंकित ठाकुर, लखन कठेरिया, शरद कठेरिया, अरुण कठेरिया, उपेन्द्र यादव, रोहित पाल, धर्मेन्द्र पाल, मुनीश कुमार, बॉबी कुमार, रावेन्द्र सिंह चौहान, पिंकल कुमार, चन्द्रजीत यादव, फिरोज कुमार, सीटू यादव सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *