फर्रुखाबाद

गाडगे यूथ ब्रिगेड के पदाधिकारियों ने मनाया 75 व स्वतंत्रता दिवस

ब्यूरो रिपोर्ट फर्रुखाबाद
गाडगे यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय संरक्षक अमरदीप माथुर के आवाहन पर प्रत्येक जिले में स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया। गाडगे यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष मनीराम दिवाकर की अध्यक्षता में दुर्वेश कनौजिया नगर अध्यक्ष फर्रुखाबाद के निजी निवास पर आज 75 वा स्वतंत्रता दिवस मनाया गया जिसमें गाडगे यूथ ब्रिगेड के पदाधिकारी उपस्थित हुए।

साथ में उपस्थिति रहे जिला प्रभारी राजकमल माथुर, जिला अध्यक्ष मनीराम दिवाकर जिला उपाध्यक्ष सुशील कुमार माथुर, जिला संरक्षक आदेश संतोषी, जिला सचिव रवि दिवाकर, महानगर अध्यक्ष दुर्गेश कनौजिया जी, बढ़पुर ब्लाक प्रभारी मूल चंद्र दिवाकर जी, मोहम्मदाबाद ब्लाक प्रभारी विश्व प्रताप सिंह दिवाकर, व मुख्य अतिथि राजेश कुमार अध्यापक जी साथ में गाडगे यूथ ब्रिगेड के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

वक्ताओं ने किया महापुरुषों की याद
गाडगे यूथ ब्रिगेड के पदाधिकारियों ने संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर व स्वच्छता के जनक संत गाडगे महाराज जी को माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया साथ में राजेश कुमार जी ने अपने विचारों में महापुरुषों को याद कर समाज को संगठित होने का करबद्ध निवेदन किया कि समाज में अगर किसी भी व्यक्ति को कोई परेशानी होती है तो उसकी परेशानी दूर करने क के लिए हमारा संगठन हमेशा तैयार है और कहा कि राष्ट्र निर्माण तभी हो सकता है जब हम एक दूसरे की मदद करेंगे, साथ देंगे व मानवता का परिचय देंगे। आदेश संतोषी जी ने अपने विचारों में समाज की एकता पर बल दिया कहा कि जब तक हमारा समाज संगठित नहीं होगा हम कुछ नहीं कर पाएंगे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *