फर्रुखाबाद

कायमगंज सुरक्षित विधानसभा सीट पर बहुजन समाज पार्टी का पिछड़ा वर्ग सम्मेलन हुआ।

कायमगंज सुरक्षित विधानसभा सीट पर बहुजन समाज पार्टी का मंगलम पैलेस में पिछड़ा वर्ग का सम्मेलन हुआ जिसमें मुख्य अतिथि नरेंद्र सिंह कुशवाहा भाईचारा कानपुर मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी व अनिल पाल भाईचारा पाल कमेटी के मुख्य सेक्टर प्रभारीव बीपी अम्बेडकर सामाजिक भाई चारा के मुख्य सेक्टर प्रभारी कानपुर मण्डल इन तीन लोगों को विधानसभा कायमगंज की जिम्मेदारी बहन जी ने सौंपी है। कि सामाजिक भाई चारा बनाकर पार्टी को मजबूत करें।

जिले व विधानसभा की कमेटी की मेहनत से बैठक में लोगो का लाने व पार्टी में जोड़ने का कार्य किया इसमे आछेलाल पाल सेक्टर प्रभारी कानपुर मण्डल ने भी वहुत मेहनत की उनके सहयोग से मीटिंग हाल में अच्छी भीड़ हुई।

कुछ लोगो ने दबी जुबान कहा कि एक बैनर लगा होता तो मीटिंग की व मंच की रौनक बढ़ जाती मीटिंग हाल या कहीं बाहर भी कोई बैनर नही लगा था।

इस बात पर कुछ जिम्मेदार लोगों से बात करने का प्रयास किया तो कोई भी बोलने को तैयार नहीं था।

मीटिंग का संचालन ठाकुर अरबिन्द को दिया लेकिन लग रहा था उनका स्वास्थ्य ठीक नही था इस लिये संचालन विनोद गौतम ने किया

राजबहादुर रहरीला जैसा नाम बैसा ही बीजेपी सरकार पर जहर उगला और कहा कि हमारे समाज ने जो गलती की वह गलती अब दूसरी वार नही करनी है। और अपने समाज के लोगो से कहा बहन जी को 5 वीं बार मुख्यमंत्री बनाना है।

बीपी अम्बेडकर जी ने भी बीजेपी सरकार को कोसा व सपा और बीजेपी एक जैसी पार्टी है बहन जी से आशीर्वाद प्राप्त दुर्गा प्रसाद को कायमगंज से 2022 में विधायक बना कर बहन जी को देना है व मुख्यमंत्री बहन जी को बनना है।

अनिल पाल ने भी पाल समाज को आगह किया कि हम लोगो का सम्मान बीएसपी में ही है इस लिए बहन जी को ही मुख्यमंत्री बनाना है

मुख्य अतिथि नरेन्द्र कुशवाहा जी ने कैडर की बात बताई व कहा इस बार पिछड़ा वर्ग को एक होकर बहन जी को 5 वीं बार मुख्यमंत्री बनाना है

मीटिंग की समापन की घोषणा विधानसभा अध्यक्ष रामौतार ने की।

पुष्पेन्द्र कुमार ब्यूरो चीफ

फर्रुखाबाद

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *