फर्रुखाबाद

ग्राम पतौंजा में आठ परिवारों को पलायन के लिए मजबूर करने वालों पर पुलिस का शिकंजा, कब्जे में 18 बीघा जमीन पर भी होगी कार्यवाही

गांव पतौंजा में आरोपियों की जांच करने पहुंचे एसडीएम सदर। किया निरीक्षण

जहानगंज: गांव पतौंजा में आठ परिवारों को पलायन के लिए मजबूर करने वाले आरोपियों ने ग्राम समाज की 18 बीघा जमीन पर मुर्गी फार्म व चक्की लगाकर अवैध कब्जा कर रखा है। एसडीएम सदर व सीओ अमृतपुर की अगुवाई में बुधवार को हुई जमीन की नापजोख में इसका खुलासा हुआ। अधिकारियों ने पीड़ित परिवारों से बातचीत कर 72 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी का भरोसा दिया है। पुलिस की दबिश में आरोपियों के घरों में ताला लटकता मिला।
विज्ञापन

मामले में एसपी ने सीओ मोहम्मदाबाद सोहराब आलम के स्थान पर सीओ अमृतपुर अजेय कुमार शर्मा को जांच सौंपकर रिपोर्ट देने के आदेश दिए हैं। शीतगृह मालिक सहित 10 लोगों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। बुधवार को एसडीएम सदर अनिल कुमार व सीओ अमृतपुर की अगुवाई में राजस्व टीम ने ग्राम समाज की जमीन की नापजोख की।

आरोपियों के कब्जे से जमीन को कब्जा मुक्त कराने के संबंध में कार्रवाई करने की बात कही गई। अधिकारियों ने दबंगों से पीड़ित मान सिंह सहित अन्य लोगों से बातचीत कर उन्हें सुरक्षा का भरोसा दिया। सीओ अमृतपुर ने 72 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी कराने की बात कही। गांव की सुरक्षा के लिए पुलिस व पीएसी तैनात है।
हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं की पुलिस से नोकझोंक
जहानगंज। पतौंजा गांव पहुंचे बजरंग व विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता पीड़ित परिवारों से मिले। गांव के मंदिर में पूजा करने के बाद घूम-घूमकर जय श्रीराम के नारे लगाए।
कार्यकर्ताओं ने पूरे मामले में पुलिस पर लापरवाही करने का आरोप लगाया। इस पर एसओ दिनेश गौतम सहित अन्य पुलिसकर्मियों की कार्यकर्ताओं से नोकझोंक हो गई। मामला बिगड़ता देखकर सीओ अमृतपुर अजेय कुमार शर्मा ने कार्यकर्ताओं को समझाकर शांत कराया
गांव पतौजा में सीओ से नोकझोंक करते नजर आए विश्व हिंदू परिषद व बजरंगदल के कार्यकर्ता

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *