फ़र्रूख़ाबाद

सपा ने हर बूथ पर गोटें बिछाना किया शुरु, हर बूथ पर युवाओं को देगी जिम्मेदारी

Farrukhabad:हर बूथ पर यूथ का नारा बुलंद कर युवा समाजवादियों ने भाजपा पर किए प्रहार
कायमगंज / फर्रुखाबाद 25 अगस्त 2021
जैसे-जैसे उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का समय निकट आता जा रहा है। वैसे ही हर राजनीतिक दल अपनी राजनैतिक गोटे बिछाने में तत्पर दिखाई दे रहा है। आज प्रदेश के प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के युवा पदाधिकारियों ने कायमगंज के हिना मैरिज हाल में आयोजित बैठक में हर बूथ पर यूथ का नारा बुलंद कर भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर अनेकों आरोप लगाते हुए कड़े प्रहार किए। बैठक में आए मुख्य अतिथि मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव शिवा यादव ने अपने जोशीले अंदाज में उपस्थित कार्यकर्ताओं को हर हाल में संघर्षरत रहने का आवाहन किया । उन्होंने कहा कि वक्त पर ही साहसी और निर्भीक व्यक्तित्व की असली पहचान होती है ।इसलिए हर युवा कार्यकर्ता को चाहिए कि वह पूरे मनोयोग से पार्टी हित में कार्य करते हुए निकट भविष्य में होने वाले चुनाव में निर्धारित लक्ष्य के अनुसार पार्टी की सीटों को जिताकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाएं। उन्होंने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि यह वही लोग हैं। जिन्होंने झूठे वादे करके देश को बर्बादी की कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है। युवा नेता ने कहा की देश का किसान ,मजदूर, दुकानदार सब परेशान है ।आज महंगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचार असुरक्षा का असर स्पष्ट दिखाई दे रहा है। उन्होंने डीजल पेट्रोल कृषि यंत्रों कृषि बीजों के साथ ही आवश्यक वस्तुओं दवाइयों आदि पर हो रही मूल्य वृद्धि को जनहित के विपरीत बताते हुए इसके लिए सीधे भाजपा सरकार को निशाने पर लेते हुए जिम्मेदार ठहराया। मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव श्री यादव ने अपने उद्बोधन में कहा कि अभी हाल में ही हुए जिला पंचायत अध्यक्ष तथा ब्लाक प्रमुख के चुनाव में भाजपा ने प्रशासनिक दबाव बनाकर जिस तरह का आचरण किया है। यह किसी से छिपा नहीं है। उनके इस आचरण से देश और प्रदेश में लोकतांत्रिक मर्यादाओं का बड़ी बेशर्मी के साथ हनन किया गया। युवा नेता ने उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं का आवाहन करते हुए कहा कि अब समय आ गया है भाजपा को उखाड़ फेंक देने का, इसीलिए हर युवा को प्रत्येक बूथ पर संगठन को मजबूत कर ,पार्टी भविष्य को उज्जवल बनाने में जुट जाना चाहिए।
आयोजित समीक्षा बैठक में पार्टी कार्यों की समीक्षा करते हुए ब्रिगेड को विस्तार देने के लिए युवाओं को दायित्व सौंपे गपे। युवा ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीस राजा की संस्तुति पर आज मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष शशांक सक्सेना ने नसीम खान व आशुतोष तिवारी सहित पाँच युवाओं को जिला उपाध्यक्ष तथा सुधांशु पांडे को विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष एवं सचिन राजपूत को ब्लाक कायमगंज का अध्यक्ष वही प्रताप सिंह, शशांक राजपूत ,आदि युवा समाजवादियों को ब्रिगेड के विभिन्न पदों पर मनोनयन पत्र दे, दायित्व निर्वाहन की अपेक्षा की गई । समीक्षा बैठक में जिला महासचिव मंदीप यादव, संदेश राजपूत, रजत राजपूत मीडिया प्रभारी इलियास मंसूरी ,अकमल मंसूरी ,आशीष पाल जिला सचिव यूथ ब्रिगेड आदि वरिष्ठ सपाजनों ने अपने विचार व्यक्त कर विधानसभा चुनाव में परचम लहराने का आवाहन किया।
पूर्व ब्लाक प्रमुख करन माथुर ने युवा समाजवादियों को सम्मानित किया इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष अनिल गंगवार,पूर्व जिला पंचायत सदस्य संदेश राजपूत,गौरव यादव,आनंद यादव,सुधांशु गुप्ता,अखिल कठेरिया आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *