फ़र्रूख़ाबाद

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की राष्ट्रपति पद की प्रत्याशी द्रोपदी मुर्मू के भारत के राष्ट्रपति निर्वाचित घोषित होने पर ही भारतीय जनता पार्टी द्वारा जनपद के विभिन्न मंडलों में हर्षाेल्लास एवं जश्न कार्यक्रम आयोजित हुए

फर्रुखाबाद 24webnews:-राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की राष्ट्रपति पद की प्रत्याशी द्रोपदी मुर्मू के भारत के राष्ट्रपति निर्वाचित घोषित होने पर ही भारतीय जनता पार्टी द्वारा जनपद के विभिन्न मंडलों में हर्षाेल्लास एवं जश्न कार्यक्रम आयोजित हुए। फर्रुखाबाद पूर्वी मंडल के अध्यक्ष राजकुमार वर्मा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता लाल सराय स्थित फव्वारे के पास एकत्रित हुए। भाजपा कार्यकर्ताओं ने द्रोपदी मुर्मू के राष्ट्रपति निर्वाचित घोषित होने के पूर्व ही आतिशबाजी छुड़ाई एवं मिष्ठान वितरण किया। भाजपा कार्यकर्ता हाथों में पार्टी का झंडा एवं द्रोपदी मुर्मू के चित्र वाली तख्ती लिए हुए थे। नरेंद्र मोदी जिंदाबाद भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाकर हर्ष व्यक्त किया। दुग्ध संघ अध्यक्ष सत्यपाल सिंह ने कहा भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले गठबंधन ने एक आदिवासी महिला द्रोपदी मुर्मू को देश का राष्ट्रपति बनाकर एक नया संदेश दिया है। गरीब परिवार से ताल्लुक रखने वाली संघर्षशील एवं जुझारू आदिवासी महिला द्रोपदी मुर्मू ने राष्ट्रपति बनकर इतिहास रच दिया। भारतीय जनता पार्टी परिवारवाद एवं वंशवाद की परिपाटी पर नहीं चलती है। समाज में सामाजिक समरसता का संदेश लेकर चलने वाली पार्टी ने एक आदिवासी महिला को देश के सर्वाेच्च पद पर सम्मानित करने का कार्य किया है। भाजपा जिला अध्यक्ष रूपेश गुप्ता ने कहा भाजपा के नेतृत्व बाले गठबंधन ने एक आदिवासी महिला को राष्ट्रपति बना कर महिला सशक्तिकरण का संदेश दिया है। भाजपा ने देश के प्रधानमंत्री पद पर एक गरीब परिवार के बेटे को एवं राष्ट्रपति पद पर एक गरीब परिवार की महिला को देश का नेतृत्व करने का मौका दिया। विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र में संवैधानिक प्रक्रियाओं से निर्वाचित राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व को एक नया संदेश देंगी। एक आदिवासी महिला के रूप में महामहिम राष्ट्रपति निर्वाचित होना देश के लिए गर्व की बात है। सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास ही भाजपा का मूल मंत्र है।
पूर्वी मंडल अध्यक्ष राजकुमार वर्मा ने कहा आदिवासी महिला द्रोपदी मुर्मू के राष्ट्रपति निर्वाचित होने के बाद देश एक नए रास्ते पर आगे बढ़ेगा। इस कार्यक्रम के अवसर पर सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी, जिला महामंत्री हिमांशु गुप्ता, जिला कोषाध्यक्ष संजीव गुप्ता, जिला महामंत्री डीएस राठौर, पूर्व महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष चित्रा अग्निहोत्री, सभासद प्रबल त्रिपाठी, विश्वास गुप्ता, जिला मीडिया प्रभारी शिवांग रस्तोगी, विजय मिश्रा, वैभव अवस्थी, राजीव मिश्रा, अंकित गुप्ता, रामकिशोर सैनी, पीयूष त्रिपाठी, सागर गुप्ता, अंकुर मिश्रा, विनोद अग्निहोत्री,गुंजन अग्निहोत्री,अभिषेक बाजपेई,राजू गुप्ता,सभासद अनुभव कनौजिया,सरल त्रिवेदी संजू शर्मा संजय सिंह,विश्राम सिंह यादव,नरेंद्र राठौर आदि लोग मौजूद रहे।

पंकज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button