फाइल फ़ोटो
फ़र्रूख़ाबाद

घर से निकले युवक की गोली मारकर हत्या, अज्ञात लोगों पर जताया शक

  1. शमसाबाद फर्रुखाबाद :-अज्ञात हमलावरों ने युवक की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। उधर, से गुजरे राहगीरों ने जब युवक का शव सड़क पर पड़ा देखा, तो घटना की सूचना संबंधित थाना शमशाबाद पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से 315 बोर का तमंचा व बाइक बरामद कर ली। पुलिस ने युवक की शिनाख्त करायी, तो ग्रामीणों ने पहचानने से इंकार कर दिया। बाद में एसपी अशोक कुमार मीणा ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और परिजनों से जानकारी की। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।
    जानकारी के अनुसार शनिवार को शमशाबाद थाना क्षेत्र के गांव चीटन नगला के पास सड़क पर गोली लगा अज्ञात शव पड़ा मिलने पर राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पड़े शव की जांच पड़ताल की। पास ही मृतक की बाइक खड़ी थी तथा हत्या में प्रयुक्त ३१५ बोर का तमंचा भी पड़ा था तथा सड़क पर ब्लड फैला था। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से युवक की शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों ने पहचानने से इंकार कर दिया।
    इसी बीच किसी ग्रामीण ने हुलिए के आधार पर घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने मृतक की शिनाख्त अपने पुत्र २१ वर्षीय आदित्य निवासी पहाड़पुर बैरागर के रुप में की। मृतक के परिजनों से पुलिस ने जानकारी की। जिस पर परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया है, लेकिन किसी से विवाद होने से स्पष्ट इंकार किया। घटना की जानकारी पाकर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा मौके पर पहुंचे और घटनास्थल पर पड़े शव तथा तमंचे और बाइक की भी जांच की। उन्होंने परिजनों से बात की। परिजनों को पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई का आश्वासन दिया और जल्द घटना का खुलासा करने की बात कही।
    घटना के खुलासे के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा तीन टीमें गठित की गई हैं। मृतक के पिता परमसुख उर्फ पप्पू ने बताया कि उनका पुत्र पड़ोसी गांव पलिया में 22 अप्रैल को अपने दोस्त विकास के भाई की शादी में शामिल होने गया था। जब वह घर नहीं लौटा, तो फोन किया, लेकिन बात नहीं हो सकी। शनिवार सुबह 10.30 बजे छोटे पुत्र आरोध्य के मोबाइल पर फोन आया था। जिसमें उसने कहा था कि वह थोड़ी देर में घर पहुंच रहा है। दोपहर के समय परिजनों को बेटे की हत्या की सूचना मिली। जानकारी पर मौके पर पहुंचे। जहां पुत्र का शव खून से लथपथ पड़ा था। परिजनों ने हत्या किये जाने की आशंका जताई। पुलिस ने तमंचा, बाइक व शव को कब्जे में लेकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस एक महिला व पुरुष को पूछताछ के लिए थाने लायी। मृतक चार भाई था। बड़ा भाई करन, अर्जुन, तीसरा मृतक और आरोध्य हैं। इसके अलावा चार बहनें हैं। बड़ी बहन सुमन की शादी हो चुकी है। मां सरस्वती देवी व परिजनों का रो -रो कर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची फील्ड यूनिट व डॉग स्क्वायड ने घटनास्थल पहुंचकर नमूने एकत्रित किये। वहीं डाग खोजी कुत्ता ऑस्कर घटनास्थल पर घूमता रहा और साक्ष्य नहीं जुटा सका। बताते हैं कि घटना से एक दिन पूर्व मृतक के फोन पर किसी व्यक्ति द्वारा गोली मारने की धमकी दी गयी थी। मृतक का फोन भी गायब है। पुलिस अधीक्षक ने बताया खुलासे के लिए तीन टीमें गठित कर दी गयी हैं। जल्द से जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा। थाना अध्यक्ष आर.के. रावत ने बताया तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी
  2. app download now for news update
  3. https://play.google.com/store/apps/details?id=com.traffictail.a24webnews

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *