Breaking News
Nawabganj: थाना नवाबगंज की पुलिस ने तीन ओवरलोड वाहनों को पकड़ा, कटने के लिए जा रहे थे जानवरइंतजार खत्म नवाबगंज विकासखंड प्रधानी का आरक्षण आयाMohammdabad: विकास खंड मोहम्मदाबाद में भी आरक्षण की कैंची, पढ़े प्रधान पदों का आरक्षण- अनुसूचित जाति का आरक्षण शमशाबाद के आरक्षण में देखें अपना गांव,कईओं की तयारी ध्वस्त आरक्षण ने खेल बिगाड़ाराजेपुर की आरक्षण सूची,सभी को खुश करने की कोशिस चुनावी हलचल हुए तेजबढ़पुर ब्लॉक का प्रधान पद आरक्षण ,कईओं का बिगड़ा गणितमेरे पिता को गौरव शर्मा व् उसके साथियों ने गोलियों से छलनी कर दिया -हाथरस कांडफर्रुखाबाद में जिला पंचायत सदस्य की आरक्षण सूची जारी, देखें कौन सी शीट हुई आरक्षितजीडी पब्लिक स्कूल में नकब लगाकर चोरी, कीमती सामान को के गए चोरनवाबगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर 14 साल का बच्चा बांट रहा था मरीजों को दवाई

28 अक्टूबर को हुआ था युवक गायब अभी तक कोई सुराग नहीं नवाबगंज पुलिस पूरी तरह नाकाम ,परिजनों को भी प्रसाशन कर रहा परेशान आमरण अनशन की इजाजत नहीं

फर्रुखाबाद :थाना नवाबगंज के ग्राम नगला जब्ब पोस्ट पथरी का एक नवयुवक 28 /10 /२०२० अपने परिजनों को फ़ोन यह बताकर शाम को 5 बजे अपनी मोटरसाइकिल को पुठरी चौराहा स्थित मिठाई विक्रेता के खड़ीकर किसी आवश्यक कार्य हेतु फर्रुखाबाद जा रहा है। प्रार्थी जगराम सिंह का कहना है की जब उसका पुत्र घर वापस नहीं आया तब उसने अपने पुत्र की खोजवीन शुरू की व् मु० अ०स ० -326 /20 धारा 363 आई०पी० सी० में अज्ञात में दर्ज कराई बाद में प्रार्थी को विश्वस्त सूत्रों से पता चला कि प्रार्थी के पुत्र को शिव सिंह पुत्र सोवरन सिंह ,विमल यादव ,नीलू यादव पुत्र शिव सिंह निवासीगण -खुआनपुरवा थाना ठठिया जनपद कन्नौज ने प्रार्थी के पुत्र को अगवा कर लिया है। लेकिन प्रार्थी को शंका है कि उसके पुत्र कि उक्त लोगों ने हत्या कर दी है। प्रति के अनुसार उसने पुलिस अधीक्षक फर्रुखाबाद व् अन्य उच्चाधिकारियों को इसकी सुचना दे दी है लेकिन पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है।

प्रार्थी जगराम सिंह ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप ,पैसा खाकर पुलिस नहीं कर रही कोई कार्यवाही

प्रार्थी जगराम सिंह ने मोटी रकम खाकर काम काम न करने का आरोप नवाबगंज पुलिस पर लगाया है। थाना पुलिस मुल्जिमों को बचने में लगी है जिससे प्रार्थी बहुत ही हैरान व् परेशान भी है। प्रार्थी के अनुसार मुल्जिम उसको व् उसके परिजनों को भी विभिन्न तरीकों से धमका रहे है। तथा कह रहे है कि जिस तरह तुम्हारे पुत्र हिर्देशको मारा है ऐसे ही तुमको व् परिवार को मार दूंगा ऐसी लापरवाही में परेशान होकर प्रार्थी आमरण अनशन करने को मजबूर है।

उपजिलाधिकारी ने दिया था आश्वाशन माँगा था तीन दिन का समय ,छ: दिन बिट गए ,आमरण अनशन भी नहीं करने दिया था

प्रार्थी जगराम सिंह के अनुसार वह ग्राम निवासियों के साथ फर्रुखाबाद कचहरी में आमरण अनशन पर बैठने जा रहा था तभी पुलिस प्रश्न ने उसको रास्ता घेर लिया व् नहीं जाने दिया तभी पुलिस अधीक्षक ने फ़ोन द्वारा आश्वाशन दिया व् उपजिलाधिकारी मौके पर जाकर भरोसा दिलाया कि इस पुरे प्रकरण पर तीन दिन के अंदर कार्यवाही करवाएंगे लेकिन अभी तक हिर्देश का कोई अतापता नहीं है। प्रार्थी को अपर्या घटना का अंदेशा लग रहा है व् प्रसाशन को जिम्मेदार मान रहा है।

24WebNews
Author: 24WebNews

24webnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Connect with us -

Recent Posts