उत्तर प्रदेश | कन्नौज

नाना-नानी ने किया भंडाफोड़ कार के लिये बेच दिया नवजात बच्चे को

Kannauj: 24webnews से रिश्‍तों को शर्मसार और दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है। एक दंपती ने कार खरीदने के लिए अपने नवजात बच्‍चे का सौदा डेढ़ लाख रुपए में एक व्‍यवसायी से कर दिया और मां-बाप ने एक सेकेंड हैंड कार खरीदी।
घटना का खुलासा बच्‍चे के नाना-नानी ने किया। उन्‍होंने पुलिस से सम्‍पर्क कर बच्‍चे के मां-बाप के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।
पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार कन्‍नौज के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के सतौर में तीन महीने पहले इस बच्‍चे का जन्‍म हुआ था। नाना-नानी ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उनकी बेटी और दामाद ने कार खरीदने के लिए नवजात बच्चे को गुरसहायगंज के एक व्यवसायी को डेढ़ लाख रुपये में बेच दिया था। इंस्‍पेक्‍टर शैलेंद्र मिश्रा ने बताया कि बच्चा अभी भी व्यापारी के कब्जे में है। पुलिस महिला और उसके पति से पूछताछ कर रही है।

उधर, एक सेकेंड हैंड कार के लिए अपने ही मां-बाप द्वारा नवजात को बेचे जाने की खबर से इलाके में हर कोई हैरान है। कोतवाली में केस दर्ज होने के बाद यह मामला सामने आया है। दंपती ने नवजात को बेचने के बाद मिले
डेढ़ लाख रुपयों से पुरानी सेकेंड हैंड कार खरीद भी ली। साथ ही बच्‍चे को बेचे जाने की भनक आठ दिनों तक किसी को नहीं लगने दी।नाना-नानी ने किया भंडाफोड़ कार के लिये बेच दिया नवजात बच्चे को। कन्‍नौज से रिश्‍तों को शर्मसार और दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है। एक दंपती ने कार खरीदने के लिए अपने नवजात बच्‍चे का सौदा डेढ़ लाख रुपए में एक व्‍यवसायी से कर दिया और मां-बाप ने एक सेकेंड हैंड कार खरीदी। घटना का खुलासा बच्‍चे के नाना-नानी ने किया। उन्‍होंने पुलिस से सम्‍पर्क कर बच्‍चे के मां-बाप के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार कन्‍नौज के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के सतौर में तीन महीने पहले इस बच्‍चे का जन्‍म हुआ था। नाना-नानी ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उनकी बेटी और दामाद ने कार खरीदने के लिए नवजात बच्चे को गुरसहायगंज के एक व्यवसायी को डेढ़ लाख रुपये में बेच दिया था। इंस्‍पेक्‍टर शैलेंद्र मिश्रा ने बताया कि बच्चा अभी भी व्यापारी के कब्जे में है। पुलिस महिला और उसके पति से पूछताछ कर रही है। उधर, एक सेकेंड हैंड कार के लिए अपने ही मां-बाप द्वारा नवजात को बेचे जाने की खबर से इलाके में हर कोई हैरान है। कोतवाली में केस दर्ज होने के बाद यह मामला सामने आया है। दंपती ने नवजात को बेचने के बाद मिले डेढ़ लाख रुपयों से पुरानी सेकेंड हैंड कार खरीद भी ली। साथ ही बच्‍चे को बेचे जाने की भनक आठ दिनों तक किसी को नहीं लगने दी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *