कानपुर नगर

तिहरे हत्या कांड से क्षेत्र में दहसत, कानपुर में नहीं रुक रहा है हत्याओं का सिलसिला पुलिस पूरी तरह नाकाम

KANPUR: प्राप्त जानकारी के अनुसार कानपुर के फजलगंज में शनिवार सुबह पति पत्नी और उनके 12 साल के बेटे की धारदार हथियार से गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। तीनों के शवों को रस्सी से बांध कर कंबल उड़ाने के बाद हत्यारा उन्हीं की बाइक लेकर फरार हो गया। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना पर मौके पर भारी फोर्स तैनात कर दी गई है।
फजलगंज उचवा निवासी प्रेमकिशोर परचून कारोबारी है। घर में ही उनकी दुकान है। वह अपनी पत्नी गीता और बेटे नैतिक के साथ रहते थे। जबकि उनके दो बच्चे बड़े भाई गुमटी निवासी राजकिशोर के साथ रहते थे। राजकिशोरी एडीजे 6 के चालक है।


शनिवार सुबह छह बजे उनके पास पड़ोसी युवक का फोन आया की दुकान के बाहर दूध पड़ा है लेकिन प्रेमकिशोर फोन नहीं उठा रहे हैं। इस पर राजकिशोर मौके पर पहुंचे। घर के अंदर जाकर देखा तो प्रेमकिशोर उनकी पत्नी गीता और बेटे का शव पड़ा था। शवों को कंबल उड़ाया गया था। तीनों के शव एक रस्सी में बंधे पाए गए थे।
कंबल हाटकर देखते ही राजकिशोर चीखते हुए घर से बाहर की ओर भागे। बदहवास हालत में राजकिशोर ने पुलिस को फोन की सूचना दी कि भाई उसकी पत्नी और बेटे का खून से लथपथ शव घर में पड़ा है।


सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस की टीम


थानेदार ने बताया मृतक पति पत्नी और बेटे हैं। फोरेंसिक टीम को मौके पर है। टीम घटना के सभी पहलुओं की जांच करेगी। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस उच्चाधिकारी मौके पर हैं। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। वारदात के बारे में सुराग लगाने के लिए मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *