Corona | covid-19 | Lucknow | New Dilhi

देश में कोरोना हुआ बेकाबू सरे सिस्टम धड़ाम , दो लाख चौतीस हजार नए केस आये सामने 1341 की मौत ,सरकार की सारी मशीनरी फेल

 India:देश में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की दूसरी लहर बेकाबू हो चुकी है।और गंभीर रूप लेती जा रही है। पिछले तीन से हर रोज दो लाख से ज्यादा नए मरीज मिल रहे हैं। कोविड से होने वाली मौतों की संख्या ने भी सरकार से लेकर आम लोगों तक की चिंता बढ़ा दी है। लोगों में भय व्याप्त है कोरोना संक्रमण का प्रकोप बढ़ने के साथ ही देश में अस्पतालों की हालत बेहद खराब नजर आ है। लोगों को भर्ती तक नहीं किया जा रहा है। कोरोना से सर्वाधिक प्रभावित राज्यों में बेड, वेंटिलेटर, रेमडेसिविर और ऑक्सीजन की किल्लत हो गई है। आपूर्ति भी नहीं हो प् रही है। वहीं देश में शनिवार को बीते 24 घंटों में 2.34 लाख से अधिक नए कोरोना मरीज मिले और 1,341लोगों की संक्रमण के चलते जान चली गई है। महामारी के रौद्र रूप को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आचार्य महामंडलेश्वर अवधेशानंद गिरि से फोन पर बात कर कुंभ मेला को समाप्त करने की अपील की।

पीएम मोदी ने कुंभ मेला समाप्त करने की अपील की

प्रधानमंत्री मोदी ने आचार्य महामंडलेश्वर अवधेशानंद गिरि से फोन पर बात कर कुंभ मेला को समाप्त करने की अपील की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार सुबह ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार सुबह ट्वीट किया, ”आचार्य महामंडलेश्वर पूज्य स्वामी अवधेशानंद गिरि जी से आज फोन पर बात की। सभी संतों के स्वास्थ्य का हाल जाना। सभी संतगण प्रशासन को हर प्रकार का सहयोग कर रहे हैं। मैंने इसके लिए संत जगत का आभार व्यक्त किया।” अभी तक संतों की सहमति क्या बानी पता नहीं

देश में 1,341 की गई कोरोना से जान जा चुकी है एक दिन में

भारत देश में पिछले 24 घंटे में 2,34,692  नए कोरोना मरीज मिले हैं, इसी के साथ कुल संक्रमितों की संख्या 1,45,26,609 पहुंच गई है। इसी अवधि में 1,341 लोगों की कोरोना संक्रमण से जान चली गई है देश में स्थति आप से बहार हो रही है , कोविड से अब देश में कोविड से मरने वालों की संख्या बढ़कर 1,75,649 हो गई है। कोरोना संक्रमण से होने वाली यह मौतों की संख्या पिछले करीब सात महीने बाद यह सबसे बड़ा आंकड़ा सामने आया है।

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *