MumbaiNew Dilhiमनोरंजनमहाराष्ट्र

Laal Singh Chaddha VS Raksha Bandhan Advance Booking: बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की रक्षाबंधन को पटखनी दे सकती है आमिर ख़ान की लाल सिंह चड्ढा

एडवांस बुकिंग में लालसिंह चड्ढा आगे

Mumbai: Laal Singh Chaddha VS Raksha Bandhan Advance Booking: काफी वक्त से आमिर खान (Aamir Khan) की ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की चर्चा हो रही है. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. फिल्म की सक्सेस के लिये आमिर जोर-शोर से इसका प्रमोशन भी कर रहे हैं. वहीं आमिर की मेहनत सफल होती भी दिख रही है. ‘लाल सिंह चड्ढा’ की एडवांस बुकिंग के आंकड़े सामने आने लगे हैं, जो बता रहे हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है.

अक्षय पर भारी पड़ेंगे आमिर

11 अगस्त यानी रक्षाबंधन को दो बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज हो रही हैं. पहली आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’. दूसरी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘रक्षाबंधन’ (Raksha Bandhan). दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए अभी तक करीब 8 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग हो चुकी है.

आमिर खान की फिल्म में कहानी का एक कनेक्शन पंजाब से भी है. पर एडवांस बुकिंग के मामले में पंजाब से ज्यादा दिलचस्पी दिल्ली-एनसीआर के लोगों ने दिखाई है. वहीं एडवांस बुकिंग में अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ से पीछे चल रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ के लिए अब तक लगभग 3 करोड़ रुपये की ही एडवांस बुकिंग हो पाई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button