फ़र्रूख़ाबाद

कायमगंज फर्रुखाबाद सदिग्ध परिस्थितियों में महिला का बाथरूम में दुपट्टे से फांसी पर लटका मिला शव। परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप।

कायमगंज : कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला चिलॉका कोरी धर्मशाला राजीव नगर निवासी सूरजकुमारी उर्फ गुडिय़ा कोरी उम्र 36 वर्ष पत्नी प्रदीप कुमार कोरी का रविवार की सुबह बाथरूम में दुपट्टे से फांसी पर झूलता मिला। जब परिजनों ने देखा, तो आनन-फानन में शव को नीचे उतारा। मौत की सूचना पाते ही मृतका के भाई रजवीर पुत्र लालाराम निवासी उस्मानपुर मंझना थाना नवावगंज ने आरोप लगाते हुए कहा कि मैंने अपनी बहन की शादी हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार लगभग 20 वर्ष पूर्व प्रदीप कुमार पुत्र शिवराम निवासी मोहल्ला चिलाँका कोतवाली कायमगंज के साथ की थी। सूरजकुमारी ने चार बेटियों को जन्म दिया था। जिसमें खुश्बू उम्र 16 वर्ष, महक 15 वर्ष, निधि 11 वर्ष, तनिशा 5 वर्ष है। भाई ने बताया कि लड़का पैदा न होने पर पति प्रदीप कुमार, देवर व ससुर आये दिन हमारी बहन के साथ गाली-गलौज करते थे तथा ताना देते थे कि तुम्हारे लड़कियां पैदा हो रही हैं। इसलिए हम दूसरी शादी करेंगे। इस बात का वह विरोध करती थी। जिसको लेकर उक्त लोगों ने मेरी बहन के साथ मारपीट की थी। जिसकी सूचना उसने पिता को दी थी। जिस पर पिता लालाराम बहन की ससुराल गये थे। जहां पर ससुरालीजनों ने उनके साथ भी मारपीट की थी। रविवार सुबह उसकी मौत की सूचना मिली।
घटना की सूचना मिलते ही सीओ राजवीर सिंह गौर, कस्बा चौकी इंचार्ज अशो कुमार मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। बाद में शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने कहा जांच के बाद कार्यवाही की जायेगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *