फर्रुखाबाद

समझौता करने के बहाने घर बुलाकर प्रधान पति को लाठी, डंडा व राइफल की वट से पीटा

Farrukhabad:कंपिल फर्रुखाबाद समझौता करने बहाने घर पर बुलाकर प्रधान पति को लाठी-डंडे व रायफल की बट से पीटकर घायल कर दिया। परिजन घायल को लेकर थाने पहुंचे आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हंगामा किया। करीब दो घण्टे चले हंगामे के बाद सीओ व भारी संख्या में पुलिस बल पहुचा तब स्थिति पर काबू पाया। आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर सीओ ने घायल को इलाज हेतु भेज दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कंपिल थाना क्षेत्र के गांव भागीपुर उमराह निवासी वर्तमान प्रधान मीरा देवी के पति वीरेंद्र सिंह यादव व गांव निवासी सुधीर यादव में चुनाव को लेकर रंजिश चल रही है। जिसको लेकर आए दिन दोनों पक्षों में विवाद होता रहता है। सुधीर का कम्पिल चेयरमैन उदयपाल सिंह के साथ उठना बैठना है। शनिवार दोपहर प्रधान का भतीजा मुकेश किसी काम से कंपिल आ रहा था। जिसको रास्ते में सुधीर और उसके साथियों ने घेर लिया और गाली-गलौज कर दी। जिसकी सूचना उसने अपने चाचा वीरेंद्र को दी। वीरेंद्र ने कंपिल पहुंच इसकी शिकायत नगर पंचायत अध्यक्ष उदयपाल सिंह यादव से की। दोनों पक्षों का विवाद खत्म करने के लिए नगर पंचायत अध्यक्ष ने अपने कंपिल स्थित आवास पर पंचायत रखी। पंचायत के दौरान प्रधान के भतीजे और सुधीर में वाद विवाद हो गया। प्रधान वीरेंद्र ने आरोप लगाया कि सुधीर समर्थकों के साथ नगर पंचायत अध्यक्ष और उसके भाइयों ने मिलकर वीरेंद्र को लाठी-डंडों व रायफल की बट मारकर घायल कर दिया। प्रधान ने इसकी सूचना अपने परिजनों को दी। परिजन घटनास्थल पर पहुंचकर
घायल को लेकर थाने पहुंचे और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग कर हंगामा करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस सुधीर यादव को थाने ले आयी। थाना प्रभारी के काफी समझाने के बाद प्रधान समर्थक थाने में हंगामा करते रहे। हंगामा बढ़ता देख थाना प्रभारी ने मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। जिससे कायमगंज, शमशाबाद सहित चार थानों के पुलिस बल मौके पर पहुंचा तथा स्थिति काबू में की। एक घण्टे बाद मौके पर पहुंचे सीओ शोहराब आलम के समझाने के बाद परिजन घायल को इलाज के लिए सीएचसी कायमगंज ले गए। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। थाना प्रभारी ने राजेंद्र विक्रम सिंह ने बताया किसी भी पक्ष से अभी तहरीर नहीं मिली है। घायल को इलाज के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *