फर्रुखाबाद

सास ने बहु को गले लगाकर किया कोरोना संक्रमित

सम्पूर्ण देश में कोरोना का कहर जारी है। महामारी का खौफ के बीच एक अजीब घटना सामने आया है। तेलंगाना में संक्रमित होने के बाद एक सास ने अपनी बहू से बदला लेने के लिए उसे जबरदस्ती अपने गले लगा लिया। ताकि वह भी महामारी की चपेट में आ जाए। वहीं बहू के पॉजिटिव होने के बाद घर से भी निकाल दिया।
दरअसल, हैरान कर देने वाला यह वाकया राजना सिरचिल्ला जिले के सोमरीपेटा गांव का है। जहां एक महिला के कोरोना पॉजिटिव आन के बाद परिवार के लोगों ने उसे घर में ही आइसोलेट कर दिया था। साथ ही उससे मिलना-जुलना बंद कर दिया। एक निश्चित जगह पर भोजन दिया जाता था। उसके पास पोता-पोती को भी जाने की इजाजत नहीं थी। बहू ने भी महिला से दूरी बना ली थी। क्योंकि दूसरे लोगों में संकमण फैलने का खतरा था।
कोरोना पॉजिटिव महिला आइसोलेट के दौरान अपने आप को अकेला महसूस करने लगी। बस यही बात महिला को खल गई और वह इस बात से नाराज हो गई कि कोई उससे मिलने तक नहीं आ रहा है। जब बहू अपनी सास को खाने देने गई तो महिला ने अपनी बहू को जबरदस्ती गले लगा लिया। कहने लगी कि तुम्हें भी कोरोना संकमण होना चाहिए। क्या तुम लोग यही चाहते हो कि मैं मर जाऊं और तुम लोग हमेशा खुशी से रहो।
बता दें कि जब बहू ने अपनी जांच कराई तो वह भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई। इसके बाद ससुराल वालों ने उसे घर से बाहर निकाल दिया। युवती की बहन उसे अपने माता पिता के घर ले आई और यहीं पर उसका इलाज हो रहा है। महिला ने दुखी होकर जिला प्रशसान से इसकी शिकायत की है। जिसके बाद अधिकारियों ने 31 मई को महिला के घर का दौरा किया थासम्पूर्ण देश में कोरोना का कहर जारी है। महामारी का खौफ के बीच एक अजीब घटना सामने आया है। तेलंगाना में संक्रमित होने के बाद एक सास ने अपनी बहू से बदला लेने के लिए उसे जबरदस्ती अपने गले लगा लिया। ताकि वह भी महामारी की चपेट में आ जाए। वहीं बहू के पॉजिटिव होने के बाद घर से भी निकाल दिया। दरअसल, हैरान कर देने वाला यह वाकया राजना सिरचिल्ला जिले के सोमरीपेटा गांव का है। जहां एक महिला के कोरोना पॉजिटिव आन के बाद परिवार के लोगों ने उसे घर में ही आइसोलेट कर दिया था। साथ ही उससे मिलना-जुलना बंद कर दिया। एक निश्चित जगह पर भोजन दिया जाता था। उसके पास पोता-पोती को भी जाने की इजाजत नहीं थी। बहू ने भी महिला से दूरी बना ली थी। क्योंकि दूसरे लोगों में संकमण फैलने का खतरा था। कोरोना पॉजिटिव महिला आइसोलेट के दौरान अपने आप को अकेला महसूस करने लगी। बस यही बात महिला को खल गई और वह इस बात से नाराज हो गई कि कोई उससे मिलने तक नहीं आ रहा है। जब बहू अपनी सास को खाने देने गई तो महिला ने अपनी बहू को जबरदस्ती गले लगा लिया। कहने लगी कि तुम्हें भी कोरोना संकमण होना चाहिए। क्या तुम लोग यही चाहते हो कि मैं मर जाऊं और तुम लोग हमेशा खुशी से रहो। बता दें कि जब बहू ने अपनी जांच कराई तो वह भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई। इसके बाद ससुराल वालों ने उसे घर से बाहर निकाल दिया। युवती की बहन उसे अपने माता पिता के घर ले आई और यहीं पर उसका इलाज हो रहा है। महिला ने दुखी होकर जिला प्रशसान से इसकी शिकायत की है। जिसके बाद अधिकारियों ने 31 मई को महिला के घर का दौरा किया था

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *