उत्तर प्रदेश | फ़र्रूख़ाबाद

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली, घायल

बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से युवक जगवीर सिंह यादव घायल हो गया। जगवीर सिंह मेरापुर थाने के गांव पकरिया निवासी रामनाथ यादव का 45 वर्षीय पुत्र है। संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से घायल हुए युवक का उपचार सैफई में चल रहा है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। परिजनों ने रिपोर्ट लिखाने के लिए अभी तहरीर नहीं दी है। परिजनों द्वारा तहरीर ना दिए जाने से घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। परिजनों की मानें तो जगवीर सिंह बीती रात घर के बाहर खड़ंजे पर चारपाई पर सो रहा था। रात करीब 12.40 पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने जगवीर को गोली मारकर घायल कर दिया।
गोली की आवाज सुनकर जगवीर की पत्नी प्रियंका घर के बाहर आई उसने पति को घायल अवस्था में जमीन पर अचेत पड़ा देख रोने बिलखने लगी। शोर-शराबे की आवाज सुनकर अन्य परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंच गये। परिजनों ने डायल 112 पर घटना की सूचना दी। डायल 112 ने मौके पर पंहुचकर जांच की और थाना पुलिस को सूचना दी। कार्यवाहक थाना अध्यक्ष सुहेल खान ने फोर्स के साथ मौके पर पंहुचकर जांच पड़ताल की। घायल जगवीर को सुनील, नेम सिंह, मंजेश आदि परिजन प्राइवेट वाहन से उपचार के लिये लोहिया अस्पताल ले गये। जगवीर की हालत गंभीर देख कर डॉ0 ने उसे सैफई के लिये रेफर कर दिया। जहां उसका उपचार चल रहा है।
कार्यवाहक थाना अध्यक्ष सुहेल खान ने बताया कि अभी परिजनों ने तहरीर नहीं दी है। कायमगंज क्षेत्राधिकारी राजवीर सिंह गौर ने बताया कि गोली लगी है जांच की जा रही है।
जांच के बाद आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *