फर्रुखाबाद

छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने मारी गोली

फर्रुखाबाद 24webnews कोतवाली फतेहगढ़ के मछली टोला में छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने घर जा कर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी। जिसकी चपेट में आये पीडि़ता का पुत्र गोली लगने से घायल हो गया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल की। घायल की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है। जिसके आधार पर मुकदमा पुलिस ने दर्ज कर लिया। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि एक घटना पहले उसके तीन घंटे बाद दूसरी घटना घटित हुई। दोनों घटनाओं की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।
कोतवाली फतेहगढ़ के मछली टोला निवासी पीडि़ता ने पुलिस को दी तहरीर में दर्शाया कि पास के मोहल्ले में मक्खन वाली गली में रहने वाले संजू व मनु पुत्रगण अशोक चौहान जो आये दिन उसकी पुत्री के साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकते कर परेशान करते रहते है। 15 मई को भी उपरोक्त लोगों ने पुत्री के साथ छेड़छाड़ की। जिसकी शिकायत थाने पर की थी। इसी रंजिश के चलते आरोपियों ने घर पर चड़ाई कर दी और मेरी पुत्री के कपड़े फाड़ डाले और उसके साथ छेड़छाड़ की और जानमाल की धमकी दी। जब मेरे जेठ ने इसका विरोध किया तो उन्हें भी मारने की धमकी दी।
जेठ ने भी इसकी शिकायत पुलिस से की। इसी के चलते रात्रि लगभग 10.45 बजे संजू अपने भाई मनु के साथ आया और उसके साथ एक अज्ञात व्यक्ति भी था। घर के बाहर आकर मेरे पुत्र को आवाज देकर बुलाया। पुत्र ने देखा कि एक अज्ञात व्यक्ति बाहर खड़ा था। इस दौरान संजू, मनु व अज्ञात व्यक्ति ने मेरे पुत्र प्रदीप उर्फ मल्लू को तीनों लोगों ने पकड़ लिया और खींचकर गली के बाहर ले गये और बोले आज से जान से मार देंगे। संजू और मनु तमंचे लिये थे और गोली चला दी। जो कंधे के नीचे लगने से पुत्र घायल हो गया। इस दौरान संजू ने भी गोली चलायी। पुत्र के बैठ जाने के कारण जांघ में जा लगी। इस दौरान मैं व मेरा जेठ भागकर पहुंचा तो देखा कि हमलावार अपने घर की तरफ भाग रहे थे। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने उपरोक्त लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं घायल मल्लू को उपचार के लिए लोहिया में भर्ती कराया गया। क्षेत्राधिकारी नीतेश कुमार ने फतेहगढ़ कोतवाली प्रभारी जेपी पाल के साथ पहुंचकर जांच पड़ताल की। सूत्रों की माने तो मल्लू शातिर दिमाग का है, सामूहिक दुष्कर्म के मामले में जेल जा चुका है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *